RAIPUR | प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन, 2 नवंबर से स्कूल खोलने की मांग, ये बताया कारण

रायपुर: प्रदेश में 15 मार्च के बाद से ही स्कूलों में कोरोना की वजह से ताला लगा हुआ है। अब छत्तीसगढ़ प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट ने उत्तर प्रदेश और पंजाब का हवाला देते हुए प्रदेश में भी 2 नवंबर से स्कूल खोलने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने 20 जिलों के कलेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री को ज्ञापन सौंपा है।

छत्तीसगढ़ प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने कहा कि कोरोना के चलते स्कूलों में ताला लगा हुआ था। हमने ज्ञापन में कक्षा छटवीं से लेकर बारहवीं के प्रदेश के सारे स्कूल खोलने की मांग की है। उत्तर प्रदेश और पंजाब में स्कूल खोल दिए गए हैं और 2 नवंबर से केन्द्रीय गाइडलाइन के अनुसार केन्द्रीय विद्यालय भी खुल रहे हैं। ऐसे में प्रदेश सरकार को भी स्कूल खोलने पर विचार करना चाहिए।

श्री गुप्ता ने कहा कि संगठन यह भरोसा दिलाता है कि जो कोरोना का गाइडलाइन है उसका स्कूलों में पालन किया जाएगा। प्रदेश में कोरोना लगभग काबू में है इसलिए इसका लाभ प्रदेश के स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों को मिलना चाहिए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023