BOLLYWOOD | पंजाबी पॉप गायक दलेर मेहंदी का बेहतीन गीत, ‘रोला पे गया’ से की धमाकेदार की वापसी

मुंबई: पंजाबी पॉप गायक दलेर मेहंदी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ के लिए एक नया गाना ‘रोला पे गया’ लेकर आए हैं, जिसका संगीत सचिन-जिगर ने तैयार किया है. गाने के बारे में बात करते हुए दलेर मेहंदी ने कहा, “मैं इस गाने से उत्साहित हूं, जो मस्ती और डांस से भरपूर है. मुझे यकीन है कि यह गाना शादी के मौके पर हिट होने वाला है.”

उन्होंने अपने सबसे नया एकल ‘आओ जी’ से पहले कई डांस नंबर ‘दर्दी रब’, ‘काला कौवा काट खाएगा’, ‘बल्ले बल्ले’, ‘तुनक तुनक’ दिया है, जो एक राजस्थानी लोक गीत है.

उन्होंने संगीतकार सचिन-जिगर के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में कहा, “मैंने पहले भी संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर के साथ काम किया है और इस गाने के लिए फिर से उनके साथ जुड़कर खुश हूं.”

दलेर ने आगे कहा, “इतना ही नहीं, मैं उनके साथ एक डांस ट्रैक करने के लिए उत्सुक था और उन्होंने तुरंत इस फिल्म के लिए एक और डांस सॉन्ग के साथ मुझसे संपर्क किया. इस डांस सॉन्ग के लिए मेरा उत्साह दोगुना हो गया, क्योंकि मैंने लगभग एक दशक के बाद डांस नंबर कर रहा हूं. यह एक मजेदार रिकॉर्डिग सेशन था. फिल्म के निर्देशक अभिषेक जैन और सचिन के साथ मेरा परिवार जैसा जुड़ाव था. वे मुझसे मिलने दिल्ली आए थे, मेरे घर के स्टूडियो में.”

गायक ने कहा कि इस गाने को शूट करते समय एक मजेदार रिकॉर्डिंग सेशन था. फिल्म के निर्देशक अभिषेक जैन और सचिन के साथ मेरा परिवार जैसा जुड़ाव था और वे मुझसे मिलने दिल्ली मेरे घर के स्टूडियो में आए थे.