RAIGARH | ट्रकों में हुई भिड़ंत से लगी आग, 2 लोग जिन्दा जले 2 की हालत गंभीर

रायगढ़ : दो ट्रकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई भिडंत इतनी जोरदार थी कि टक्कर के बाद तुरंत भीषण आग लग गई. इस आग में 2 लोग जिन्दा जल गए वहीं 2 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. बताया जा रहा है कि आग लगते ही ट्रकों में एक के बाद एक कई विस्फोट हुए. इस घटना में झुलसे लोगों का निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनका इलाज जारी है.

यह घटना रायगढ़ जिले के खरसिया थाना इलाके के बरगढ़ गांव की है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक खरसिया देहजरी के एल एनर्जी से कोयला लेकर ट्रक सीजी 04 एमसी 3457 बिलासपुर जा रहा था. तभी ट्रक जिसका नं. डब्लू बी 23 सी 5055 के साथ आपस में जबरदस्त टक्कर हुई. हादसा होते ही दोनों वाहनों के चालक-परिचालक बाहर निकल पाते, उससे पहले भी एक चिंगारी निकली और देखते ही देखते दोनों ट्रक में भीषण आग गई. आग लगते ही वाहनों में कई विस्फोट होने शुरु हो गए. आस-पास मौजूद लोग भी विस्फोट होता देख दूर भागने लगे. आग इतनी जबरदस्त थी कि कोई भी व्यक्ति वाहनों के नजदीक जाने की हिम्मत नहीं कर पाया. घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई. जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच पाता, तब तक सब कुछ जलकर खाक हो चुका था. एक ट्रक का चालक सीट पर बैठे-बैठे ही जलकर खाक हो गया.

इस मामले में खरसिया थाना प्रभारी सुमत राम साहू ने बताया कि- ‘हादसे में ट्रक चालक जिबरील अंसारी और परिचालक जसमुईदीन अंसारी की जिंदा जलकर मौके पर ही मौत हो गई. एक ट्रक चालक रामेश्वर भारद्वाज और परिचालक भूषण भरद्वाज गंभीर रूप से झुलस गए है. दोनों का निजी अस्पताल में इलाज जारी है.’

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023