RAIPUR | खमतराई में लूट की घटना को लेकर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा : पीड़ित ही निकला लुटेरा

रायपुर:राजधानी के खमतराई में कल हुई लूट की घटना को लेकर आज पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया की लूट का साज़िशकर्ता और लुटेरा खुद पीड़ित ही है. जांच के दौरान सख्ती से पूछताछ में पीड़ित कुलेश्वर साहू ने घटना को अंजाम देना कबुल किया है. साथ ही घटना में शामिल कुलेश्वर के भांजे और उसके दोस्त को भी अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

https://www.facebook.com/raipurpolice4u/posts/2591528391159954

ये है मामला

खमतराई पुलिस के मुताबिक के लकड़ी कारोबारी भरत पटेल के यहां मुंशी का काम करने वाले कुलेश्वर साहू कल टिम्बर मार्केट के व्यापारियों कें यहा से साढ़े चार लाख रुपये वसूली कर लौट रहा था. तभी डी आर एम ऑफिस के सामने ओवरब्रिज पर दो बाइक सवार युवक आकर उससे पैसा छीनकर फरार हो गए थे.इस घटना के बाद पुलिस जांच कर रही थी. इसी दौरान पीड़ित ने पुलिस को पूछताछ में जो लूट की घटना की कहानी बताई थी उस पर पुलिस को यकीन नहीं हो रहा था. जांच के दौरान पुलिस जब प्रार्थी के घर पहुंची तो उसका पड़ोसी अपना मोबाइल मांगने आया जिससे पहले तो प्रार्थी ने उससे मोबाइल लेने की बात से इनकार कर दिया. पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो कुलेश्वर साहू टूट गया.

दरअसल पड़ोसी के मोबाइल का इस्तेमाल उसने लूट में शामिल अपने भांजे को कॉल करने के लिए किया था. कुलेश्वर ने पाटन के रहने वाले अपने भांजे और उसके दोस्त के साथ मिलकर इस लूट की वारदात की योजना बनाई थी. पुलिस ने उसके भांजे के पास से लूटी गई रकम बरामद कर तीनो को गिरफ्तार कर लिया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023