RAIPUR | प्रेस कार्ड की धौस से अब तक बचते रहे दो शराब तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े, अपराध दर्ज

रायपुर: राजधानी रायपुर में दो शराब तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े है. पुलिस ने दो अपराधियों को 3 पिस्टल और 4 चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से नशे की सैकड़ों गोलियां और कफ सिरप भी बरामद किया गया है। साथ ही एक प्रेस कार्ड भी बरामद हुआ है। खमारडीह थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार जतिंद्र आकाश सिंह और मयंक अग्रवाल नाम के युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये दो लोग पुलिस के हत्थे चढ़ें है, जिसमें से एक युवक अपने आप को पत्रकार बताकर नशीली दवाओं और शराब की तस्करी कर रहा था। मामला रायपुर के राजीव नगर इलाके का है। इनके पास से पुलिस ने 2 पेटी अंग्रेजी शराब, भारी संख्या में नशीली दवा, टेबलेट और सिरप जब्त किया है। इसके साथ ही एक देसी कट्टा और दो बंदूर भी बरामद किया है। एक और अन्य आरोपी असीम से भी पूछताछ की जा रही है।

कार्ड दिखाकर पत्रकार होने का दावा करते हुए पुलिस से बच जाता था

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी जतिन आकाश सिंह अपने आप को प्रॉम्प्ट टाइम्स नाम के मासिक पत्रिका का पत्रकार बताकर खुले आम शहर में घूम रहा था। कार्ड दिखाकर पत्रकार होने का दावा करते हुए पुलिस से भी बच जाता था। इसी का फायदा उठाकर यह अवैध तस्करी के धंधे में उतर गया। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि जतिन पत्रकार है या नहीं ? पुलिस प्रॉम्प्ट टाइम्स के संस्थान से इसका पता लगा रही है। दोनों आरोपी कोरोना की वजह से किए गए लॉकडाउन का फायदा उठाकर शराब मंहगे दाम में शराब की बिक्री करते रंगे हाथों पकड़े गए है।फिलहाल आरोपियों के खिलाफ आर्म्स और नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023