RAIPUR | लोहे से भरा ट्रक लूटने वाली गैंग का पर्दाफाश, 9 गिरफ्तार

रायपुर। पुलिस ने  3 ट्रक की लूट की घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में 9 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है.  आरोपियों के कब्जे और उनके निशानदेही पर तीनों ट्रक सहित 16 टन सरिया और 25 टन कच्चा लोहा बरामद किया गया है.

जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने पिछले दो हफ्तों में रायपुर बलौदाबाजार में तीन ट्रकों को अपना निशाना बनाया था. आरोपी ऐसी ट्रकों को निशाना बनाते थे जो लोहा भरकर जाते थे. वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी स्कॉर्पियो से पहुंचते थे और धरसींवा से सिमगा के बीच अपराध को अंजाम देते थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे और उनके निशानदेही पर तीनों ट्रक सहित 16 टन सरिया और 25 टन कच्चा लोहा बरामद कर लिया है, जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इसके साथ ही आरोपियों के पास से पुलिस ने एक कट्टा, एक पिस्टल और 3 राउंड गोलियां भी बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किये गए आरोपी मूलतः बिहार के अलग-अलग जिलों से रहने वाले हैं. इनमें मुख्य आरोपी भिलाई का रहने वाला सुजीत शर्मा है जो कि इन प्रोफेशनल गैंग को वारदात को अंजाम देने के लिए बिहार से बुलाता था. वहीं आरोपी बेमेतरा निवासी चिरंजीव वर्मा के माध्यम से लूटा हुआ कच्चा लोहा और सरिया को बेचते थे.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023