RAIPUR | One Plus ने छत्तीसगढ़ में लांच किया नया मोबाइल 8T, कीमत और फीचर्स देखें यहाँ

रायपुर: हमेशा ही मोबाइल फोन में अग्रणी रहने वाली वन प्लस कम्पनी ने कल अपना नया मॉडल 8T को लांच किया। इस मॉडल की लांचिंग कल एक होटल में हुई। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में रायपुर के महापौर एजाज ढेबर व भूतपूर्व रायपुर उत्तर के विधायक श्रीचन्द सुन्दरनी उपस्तिथ थे।

कार्यक्रम में मोबाइल के फीचर्स एवं कीमत की जानकारी दी गई। फीचर्स और कॉन्फिग्रेशन की बात करें तो यह मॉडल दो वेरिएंट में उपलब्ध है। पहला वेरिएंट 8 gb ram,128 gb स्टोरज के साथ आता है, जिसकी कीमत 42900 रुपये होगी। व दूसरा वेरिएंट 12gb ram 256 gb स्टोरेज के साथ उपलब्ध है, जिसकी कीमत 45900 रुपये होगी। मोबाइल को बहुत ही स्लिम व खूबसूरत बनाया गया है, डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.55phd फ्लूड एमोलेड डिसप्ले लगा हुआ है.

कंपनी ने लॉन्चिंग एक इंडियन आर्मी और शहीद के परिवार से करवाई

इस मौके पर मुख्य अतिथितयों के अलावा छत्तीसगढ़ के सभी डीलर आमंत्रित थे एवं यह लॉन्चिंग एक इंडियन आर्मी और शहीद के परिवार से करवाई गई. कार्यक्रम की जानकारी देते हुए डिस्ट्रीब्यूटर राजेश वासवानी ने कहा की यह पहली बार हुआ है जब किसी कंपनी ने लॉन्चिंग एक इंडियन आर्मी और शहीद के परिवार से करवाई है। उन्होंने बताया की इंडियन आर्मी के लक्ष्मीकांत शिर्के एवं शहीद के पिता श्रीनिषाद द्वारा मॉडल लांच किया गया।

राजेश वासवानी ने बाताया की ये कम्पनी मोबाइल के साथ साथ TV का भी ऑफ लाइन में व्यापार शुरू करने जा रही है। पहले यह कम्पनी सिर्फ ऑनलाइन के माध्यम से ही व्यापार करती थी। अब यह कंपनी ऑफलाइन में पूरे इंडिया में काम कर रही है। यह प्रोडक्ट्स अब सभी प्रमुख शॉप में ये उपलब्ध है। कम्पनी का छत्तीसगढ़ में पहला एक्सक्लूसिव शोरूम व सर्विस सेंटर श्याम प्लाजा में दीपावली के पूर्व खुलने जा रहा है।

कार्यक्रम डिस्ट्रीब्यूटर राजेश वासवानी अमित वासवानी के साथ कंपनी के अमित पाठक, एवं आलोक अग्रवाल की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023