RAIPUR | एक ही परिवार के 18 लोग पाए गए कोरोना संक्रमित, 2 पत्रकार की रिपोर्ट भी आई पाॅजीटिव

रायपुर: दिनोंदिन कोरोना का जिले में रिकाॅर्ड टूटता ही जा रहा है। शुक्रवार को एक ही परिवार के 18 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजीटिव आने से हड़कंप मच गया है। वहीं 2 पत्रकारों की भी कोरोना रिपोर्ट पाजीटिव आयी है।

कोरोना विंग सेंटर के इंचार्ज ने टेस्ट कराने से मना कर दिया था

मिली जानकारी के अनुसार शांति नगर में रहने वाले नगर निगम के पूर्व अधिकारी के परिवार के 18 लोग कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि उनकी टैवल हिस्ट्री रही होगी, जिसके बाद ही पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आया। अधिकारी ने बताया है कि उन्हें कुछ दिनों से तबीयत नासाज लग रही थी जिसके बाद उन्होंने शहर के जाने-माने चेस्ट स्पेशलिस्ट और मेकहारा के एक डाॅक्टर से इलाज कराया था। बताया जा रहा है कि डाॅक्टर साहब कोरोना कमांड सेंटर के विंग इंचार्ज है और उन्होंने अधिकारी के पूछे जाने के बावजूद उन्हें कोरोना टेस्ट करवाने से मना कर दिया था।

2 पत्रकारों की कोरोना रिपोर्ट भी आई पाजीटिव

तबीयत में सुधार न होता देख उन्होंने अपने साथ पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें परिवार के 18 लोग संक्रमित पाए गए। उनकी कोरोना रिपोर्ट पाॅजीटिव आने के बाद कई लोगों पर भी संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। वहीं 2 पत्रकारों की कोरोना रिपोर्ट पाजीटिव आने के बाद सभी को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराने की तैयारी की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023