RAIPUR CORONA UPDATE | 11 मरीज हुए डिस्चार्ज, मिले 6 नए मरीज

रायपुर  : कोरोना को लेकर प्रदेश भर में हालात गंभीर होते जा रहे हैं. इसी बीच राजधानी रायपुर से राहत भरी खबर आई है. कोरोना संक्रमित 11 मरीजों को आज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं 6 नए कोरोना मरीज की पहचान की गई है. इसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है.

बताया जा रहा है कि डिस्चार्ज हुए मरीजों में आठ अमित होटल से हैं, जो विदेश से आए थे. एक शंकर नगर से है, जो किराना व्यवसायी है. एक काली बाड़ी और एक रायपुर के ही रहने वाले हैं. अब तक 211 मरीज़ ठीक होने के बाद डिस्चार्ज हो चुके हैं.

जानकारी के मुताबिक एम्स के चार मेडिकल स्टाफ इसकी चपेट में आए हैं. वहीं एक बिरगांव नगर निगम के सफाई कर्मी और सांसद का पीएसओ पॉजिटिव मिले हैं. इस तरह राजधानी में कुल 376 कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ों की संख्या पहुंच गई है. अभी रायपुर में एक्टिव मरीज़ों की संख्या 155 है. अब तक राजधानी में दो लोगों की मौत हो गई है.

रायपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है. सबसे ज्यादा 172 एक्टिव केस रायपुर में ही हैं. अब तक 378 संक्रमित मिले हैं. इसमें से 204 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है. जबकि दो मरीजों की मौत हो चुकी है. एम्स का स्टाफ भी संक्रमण की चपेट में है। शुक्रवार को फिर 4 नए मामले आए हैं. वहीं प्रदेश में 3023 पॉजिटिव केस मिल चुके हैं. इनमें से 647 एक्टिव हैं. वहीं 14 लोगों की मौत हो चुकी है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023