RAIPUR NEWS | विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कलेक्टर को दिए निर्देश : तुगलकी आदेश से बंद हुई सड़क को 15 दिन के भीतर खोलें – जानिए पूरा मामला…

CIN News | रायपुर : प्रदेश में भाजपा की नई सरकार बनते ही कई पुराने प्रोजेक्ट्स में की गई गलतियों को सुधारने प्रशासन को निर्देशित किया जा रहा है. इसी दौरान राजधानी के ऐसे कई प्रोजेक्ट भाजपा के निशाने पर आ गए हैं, जिनका विपक्ष में रहते हुए भाजपा लगातार विरोध करती रही। शनिवार को दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बूढ़ातालाब प्रोजेक्ट की खामियों को सुधरने का निर्देश दिया है। यह प्रोजेक्ट स्मार्टसिटी लिमिटेड द्वारा संचालित किया जा रहा है। इसके पहले फेज में बूढ़ापारा दुर्गा मंदिर से चांदनी चौक वाली सड़क को बंद कर दिया गया था। इस पर आज विधायक श्री अग्रवाल ने कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे और स्मार्टसिटी सिटी लिमिटेड के अधिकारी श्री पोरवाल को इस सड़क को 15 दिन के भीतर खोलने का निर्देश दे दिया। इस दौरान विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया से कहा की

शहर की आबादी और ट्रैफिक की समस्या को देखते हुए सड़क कहां बने, इस बात को लेकर सब चिंतित रहते हैं परंतु बेपरवाह और गैरजिम्मेदार कांग्रेस शासित नगर निगम के तुगलकी आदेश के तहत सड़क को बंद कर दिया गया। जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि कलेक्टर से कहा कि 15 दिनों के भीतर इस सड़क को राहगीरों के लिए खोला जाए। क्योंकि इस सड़क के बंद होने से हजारों लोग प्रभावित हो रहे हैं। स्कूल-कॉलेज की बच्चे भीड़ भरे मुख्य मार्ग में ना जाकर इसी रास्ते का इस्तेमाल करते हैं।

  • बृजमोहन अग्रवाल, विधायक

विधायक बृजमोहन अग्रवाल के इस निर्देश के बाद महापौर एजाज ढेबर का भी बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा है की

इधर श्री अग्रवाल के इस निर्देश पर महापौर श्री ढेबर ने कहा कि इस सड़क के मामले में हाईकोर्ट का निर्देश है। गर्ल्स स्कूल और कॉलेज के लिए वैकल्पिक मार्ग के रूप में सप्रे शाला के पास से एक अलग सड़क का निर्माण कोर्ट के निर्देश पर किया गया है।

  • एजाज ढेबर, महापौर – रायपुर

श्री अग्रवाल यहां लगे केंद्र के विकास संकल्प अभियान में शामिल होने आये थे। इस दौरान भाजपा पार्षद दल के प्रवक्ता मृत्युंजय दुबे सहित अन्य नागरिक उपस्थित भी थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023