RAIPUR | सिपाही की मौत में पत्नी का हाथ, 6 माह बाद हुई गिरफ्तार

रायपुर  : पुलिस ने सिपाही की मौत की गुत्थी सुलझा ली है. आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसे छत से धक्का दिया था. मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा दिया गया है. यह घटना खमतराई थाना क्षेत्र की है, जहां छत से गिरने से सिपाही की मौत हुई थी, सिपाही की मौत के मामले में पुलिस ने छह महीनों की जांच के बाद उसकी पत्नी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिपाही कमल बघेल अपनी पत्नी कीर्ति बंजारे और 2 बच्चों के साथ उरकुरा में रहता था. जनवरी महीने में छत से गिर गया था, उपचार के दौरान उसकी निजी अस्पताल में मौत हो गई थी.

पुलिस के मुताबिक, सिपाही के पिता ने उसकी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया था, जिसके बाद इस मामले में गंभीरता से विवेचना की गई. मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत बताया गया था. मृतक और उसकी पत्नी के बीच अक्सर वाद-विवाद होते रहता था, जिसमें मृतक के खिलाफ पूर्व में अपराध दर्ज किया गया था.

इस मामले में खमतराई थाना प्रभारी रमाकांत साहू ने बताया कि- ‘पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद परिस्थिति के अनुसार और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का अपराध दर्ज किया गया. सिपाही की मौत पर हुई जांच में पत्नी द्वारा छत से धकेलना पाया गया, जिसके बाद मृतक की पत्नी कीर्ति बंजारे को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023