RAJNANDGAON | बाइक चुराकर बेचते थे अपने ही रिश्तेदारों को, पुलिस ने बरामद की 20 लाख की गाड़ियाँ

राजनांदगांव : पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले मामा-भांजा गिरोह का पर्दाफाश किया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों के कब्जे से 20 लाख की गाड़ियां बरामद की गई है. आरोप है कि चोरी की बाइक को सैकंड हैंड गाड़ी बताकर अपने ही रिश्तेदारों को बेच दिया करते थे.

इस मेल में एसपी बीएस ध्रुव ने सीटी कोतवाली में प्रेस कांफ्रेंस कर चोरी के इस मामले का खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक राजनांदगांव जिले के सीटी कोतवाली, बसंतपुर, डोंगरगढ़ थाने के साथ दुर्ग और भिलाई में लगातार बाइक चोरी की शिकायत मिल रही थी. इसके बाद जिला पुलिस ने एक विशेष टीम बनाकर अंजान व्यक्तियों पर नजर रखने लगी. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक बाइक में दो संदिग्ध शख्स घूम रहे हैं. पुलिस ने जब पूछताछ किया तो पता चला की गाड़ी के कोई कागजात उनके पास नहीं है. पुलिस से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी सीताराम वर्मा ने बताया कि वो एक्सीडेंट के बाद चलने फिरने में असमर्थ था और अपने भांजे मनीष के साथ मिलकर बाइक चोरी करता था.

एसपी ने बताया कि राजनांदगांव जिले के साथ-साथ अन्य जिले जैसे दुर्ग और भिलाई की मिलाकर कुछ 26 गाड़ियों को चोरी करने की बात दोनों ने कबूल ली है. 20 लाख रुपये कीमत की गाड़ियों को बरामद कर लिया गया है. एसपी ने बताया कि आरोपी सीताराम वर्मा लगातार राजनांदगांव और दुर्ग जिले में चोरी की घटना को अंजाम देता था.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023