RAIPUR | दोस्तों के साथ घूमने निकली लड़की से दुष्कर्म, लूटपाट करने के बाद खंडहर में किया रेप, दो नाबालिग सहित चार गिरफ्तार

रायपुर: प्रदेश में बलात्कार की घटनाओं में दिनोंदिन इजाफा होता जा रहा है। राजधानी में कल दोस्तों के साथ घूमने निकली लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। आरोपियों ने पहले लड़की से पैसे लूटे फिर खंडहर के अंदर ले जाकर रेप किया। इस मामले में दो नाबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो फरवरी की रात आठ बजे युवती अपने दो दोस्तों के साथ बाजार घूमने निकली थी। मोनेट इस्पात के पीछे बने खंउहर में वह अपने दोस्तों के साथ बैठकर बात कर रही थी कि तभी मोटर साइकिल पर चार लड़के वहां पहुंचे और युवती के दोस्तों को डरा-धमकाकर वहां से भगा दिया। चारो आरोपियों ने युवती को पकड़ा और उसे खींचकर खंडहर के अंदर ले गए।

आरोपियों ने लड़की के पैसे लूट लिए और एक आरोपी ने लड़की के साथ बलात्कार किया। जब बाकी आरोपी उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश कर रहे थे तभी लड़की की चीखें सुनकर ग्रामीण वहां आ गए। ग्रामीणों को देखकर चारो आरोपी वहां से फरार हो गए। ग्रामीणों ने युवती को बचाया और उसके बाद मंदिर हसौद थाने में रेप की शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने तोरण धीवर 22 वर्ष, किशन कुर्रे 26 वर्ष सहित दो नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ 365, 376 डी, 394 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023