Trending | एक ही समय में 35 गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशन, दिलचस्प तरीके से हुआ मामले का खुलासा, प्यार के लिए नहीं बल्कि इस वजह से बनाता था गर्लफ्रेंड

नई दिल्ली: कई ऐसे मामले सामने आए हैं जब एक शख्स के पास दो या तीन गर्लफ्रेंड रहती हैं। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स के पास एक ही समय में 35 गर्लफ्रेंड हैं। हालांकि उसकी एक गलती उसको भारी पड़ गई और वह वह अरेस्ट हो गया।

दरअसल, यह मामला जापान का है। पुलिस ने एक ही समय में 35 अलग-अलग महिलाओं के साथ रिलेशन रखने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। इसने सभी महिलाओं से अपना अलग-अलग जन्मदिन बताया था। इस पूरे मामले का खुलासा भी बड़े दिलचस्प तरीके से हुआ।

39 साल के इस शख्स का नाम ताकाशी मियागावा है। इसकी पहली गर्लफ्रेंड ने उसे गिफ्ट दिए थे। इसके बाद इसका गिफ्ट का शौक बढ़ता चला गया और गिफ्ट के चक्कर में उसने नई-नई गर्लफ्रेंड्स बनानी शुरू कर दी। कुछ ही दिनों में ये आकंड़ा 35 पहुंच गया।

दिलचस्प बात ये है कि उसने किसी भी पुरानी गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया, वो सभी को एक साथ डेट करता रहा। इसके पीछे उसका मकसद प्यार नहीं बल्कि नए-नए गिफ्ट्स लेने का था। लेकिन यही एक गलती उस पर भारी पड़ गई।

पुलिस के अनुसार आरोपी ताकाशी मियागावा एक पार्ट टाइम वर्कर है जो घर-घर जाकर सामानों को बेचता है। मियागावा इन सभी महिलाओं से एक मार्केटिंग कंपनी के जरिए मिला, साथ ही उसने कई चीजों को बेचा, इससे उसको अच्छा प्रॉफिट हुआ तो उसका दूसरा प्लान शुरू हुआ।

उसने इन सभी महिलाओं में से एक एक करके सबको गर्लफ्रेंड्स बनाना शुरू कर दिया। वह उनसे गिफ्ट्स लेने लगा। सबको अपना अलग-अलग बर्थडे बताया। उसने एक 47 वर्षीय गर्लफ्रेंड को अपना बर्थ डे 22 फरवरी बताया, जबकि 40 वर्षीय दूसरी महिला को अपना बर्थ डे जुलाई में बताया। इसके अलावा एक अन्य महिला को उसने बताया कि उसका बर्थडे अप्रैल में आता है।

ये भी पढ़ें :-   VIRAL POST | जब दूल्हे ने दुल्हन के हाथों पहना मंगलसूत्र, जानिए लड़के ने क्यों उठाया ये कदम, दिल छू लेगी ये बात

उसका वास्तविक बर्थडे 14 नवंबर था। लेकिन सबको अलग-अलग डेट बताकर उसने पार्टी की और उन महिलाओं से महंगे-महंगे गिफ्ट लिए। इसके बाद अचानक एक एक महिला को उसके धोखे का कुछ एहसास हुआ तो उसने पुलिस के पास शिकायत कर दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो चैंकाने वाला खुलासा हुआ।

मामले का खुलासा होते ही मियागावा की एक-एक करके 35 गर्लफ्रेंड्स सामने आईं। ज्यादातर वो सिंगल महिलाओं को निशाना बनाता था, और सबसे शादी की बात कहकर उन्हें फंसा लेता था, फिलहाल अब वो पुलिस की गिरफ्त में है। मीडिया ने भी उसे जापानी रोमियो नाम दिया है।

पुलिस ने बताया कि इन सभी महिलाओं ने मियागावा को एक से बढ़कर एक महंगे गिफ्ट्स दिए हैं। इनमें कपड़े, गिफ्ट आइटम और कैश शामिल हैं। आरोपी इन सभी पीड़ित महिलाओं से बिक्री करने वाली एक मार्केटिंग कंपनी के लिए काम करते समय मिला था।

फिलहाल पुलिस ने मियागावा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी के पास रहने का कोई निश्चित ठिकाना तक नहीं है। पुलिस ने उस पर 35 महिलाओं को शादी का धोखा देने का आरोप लगाया है।