MURDER | छोटे भाई से लड़ाई का लिया बदला, 13 साल के बच्चे ने 12 साल के मासूम की जान ली, परिजनों को नहीं है इस बात पर विश्वास

सूरत: 8 साल के मासूम और 12 साल के बच्चे के लिए विवाद हुआ। बच्चे ने गुस्से में आकर कुछ अपशब्द भी कह डाले जिससे मासूम के बड़े भाई को इतना गुस्सा आया कि उसने 12 साल के बच्चे की हत्या कर डाली। हत्या करने वाले बच्चे की उम्र महज 13 वर्ष है। यह घटना बच्चों में आ रही सहनशीलता की कमी को दर्शाता है।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना पांडेसरा की है। जहां पुलिस को सूचना मिली की भेस्तान की झाड़ियों में एक लाश पड़ी हुई है। जब पुलिस ने वहां जाकर मुआयना किया तो वह 12 वर्ष के मासूम की लाश थी। वहां पुलिस को एक मोटा डंडा भी मिला जो खून से सना हुआ था। जब पुलिस ने बच्चे की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए जांच शुरू की तो उनके सामने एक खौफनाक सच सामने आया।

पुलिस को मालूम चला कि 12 वर्षीय बच्चे की हत्या एक 13 वर्षीय बच्चे ने की है। मृतक बच्चे की लड़ाई आरोपी बच्चे के 8 साल के भाई के साथ हुई थी। वह अपने भाई को बोले जाने वाले अशब्दों से बेहद नाराज हो गया था। आरोपी बच्‍चे ने इसी का बदला लेने की लिए सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी।

मृतक बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी को पकड़ लि‍या गया है। परिजन इस घटना पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं। इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023