तीन साल पुरानी फोटो शेयर कर घिरे रिजिजू, कांग्रेस ने कहा- गजब फर्जीवाड़ा है

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू सैनिकों से मुलाकात करने की एक तस्वीर शेयर कर विवादों में घिर गए हैं। कांग्रेस ने उनके टि्वटर के इस फोटो पोस्ट को तीन साल पुराना बताया है। कांग्रेस के प्रवक्ता BV श्रीनिवास ने दोनों फोटो को एक साथ ट्वीट करते हुए लिखा है कि 2019 की तस्वीर का इस्तेमाल कर 2022 में सुरक्षा का भरोसा दिलाया जा रहा है।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने आज ट्वीट करके सैनिकों से मुलाकात की एक तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने तवांग को पूरी तरह सुरक्षित बताया। उन्होंने कहा कि अरुणाचल प्रदेश के तवांग में यांग्त्से क्षेत्र भारतीय सेना के बहादुर जवानों की पर्याप्त तैनाती के कारण अब पूरी तरह से सुरक्षित है।

राहुल गांधी के चीन को लेकर दिए बयान पर सियासत
उधर, अरुणाचल प्रदेश के तवांग में 9 दिसंबर को भारत और चीन की सेना के बीच हुई झड़प पर सियासी बवाल जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को कहा कि बॉर्डर के नजदीक चीनी कंस्ट्रक्शन राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है। उन्होंने कहा- चीन डोकलाम में जामफेरी रिज तक निर्माण कर रहा है। इससे नॉर्थ ईस्ट के प्रवेश द्वार सिलीगुड़ी कॉरिडोर को खतरा है। प्रधानमंत्री जी, चीन पर चर्चा कब होगी?

इस पर, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि राहुल गांधी का बयान मनोबल तोड़ने वाला है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। भारतीय सेना शौर्य और पराक्रम की प्रतीक है। जब-जब देश पर संकट आया, भारतीय सेना मुस्तैदी के साथ देश की सुरक्षा में लगी रही।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023