BOLLYWOOD | रोहित शेट्टी ने फिल्म सर्कस से किया धमाका, रणवीर करेंगे डबल रोल से डबल मनोरंजन, दीपिका का भी सरप्राइज

नई दिल्ली: 2022 के खत्म होने से पहले रोहित शेट्टी  ने अपनी फिल्म सर्कस से धमाका कर दिया है. इस साल की मोस्ट एंटरटेनिंग फिल्म सर्कस का ट्रेलर रिलीज हो गया है. कॉमेडी और मजेदार पंचेस से भरा सर्कस का ट्रेलर फुल ऑन एंटरटेनिंग है. रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म से धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

इलेक्ट्रिफाइंग हैं सर्कस का इलेक्ट्रिक रणवीर

सर्कस के टीजर की तरह ट्रेलर में भी सितारों का हुजूम देखने को मिला है. सर्कस में रणवीर के अलावा बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन्स जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े का रोल भी मजेदार है. रणवीर सिंह को एक्शन से लेकर कॉमेडी तक कई अवतार में आपने देखा होगा, लेकिन इस बार रणवीर अपने नए अवतार से आपको एंटरटेन करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. सर्कस में इलेक्ट्रिक मैन बनकर रणवीर ने बिल्कुल इलेक्ट्रिफाइंग परफॉर्मेंस दी है. 

एंटरटेनमेंट का डोज देता है ट्रेलर

रोहित शेट्टी हमेशा अपनी धुआंधार एक्शन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देते हैं. एक्शन फिल्मों के साथ रोहित शेट्टी कॉमेडी फिल्मों की भी अच्छी समझ रखते हैं. रोहित शेट्टी बोल बच्चन और गोलमाल जैसी कॉमेडी एंटरटेनर फिल्में बना चुके हैं. वे अब सर्कस के साथ बॉक्स ऑफिस पर लाफ्टर का डोज लेकर आ रहे हैं. 

क्रिसमस का मज दोगुना करेगी सर्कस

रणवीर सिंह अपनी फिल्म सर्कस से फैंस को क्रिसमस का खास गिफ्ट देने आ रहे है. जी हां, रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी. सर्कस के साथ फैंस का क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन डबल धमाकेदार होने वाला है. ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त बज है.

सबसे अच्छी बात ये है कि सर्कस में रणवीर सिंह का डबल रोल देखने को मिलेगा. जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े भी लीड रोल में दिखेंगी. फिल्म में अजय देवगन और दीपिका पादुकोण का भी कैमियो है. इस फिल्म में आपको कई सितारे एक साथ दिखने वाले है,  जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023