सरोज खान ने अपनी आखिरी पोस्ट में किया था सुशांत को याद, माधुरी बोलीं- ‘टूट चुकी हूं मैं’

मुंबई : हाल ही में हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत से अभी लोग उबरे भी नहीं थे कि महज कुछ ही दिनों बाद बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया. सरोज खान ने 72 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. सरोज खान की मौत पर माधुरी दीक्षित ने कहा कि मैं टूट चुकी हूं और आज शब्दों की भी कमी है. सरोज जी शुरू से ही मेरी यात्रा का हिस्सा रही हैं. उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया, न केवल डांस बल्कि उससे भी कहीं ज्यादा. इस बड़ी व्यक्तिगत क्षति को सोचकर मेरे दिमाग में उनसे जुड़ी यादें आ रही हैं. उनके परिवार को मेरी संवेदनाएं. 

सरोज खान ने अपने निधन से महज 18 दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी थी.

सरोज खान के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है. साल 2020 में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया, जिसमें इरफ़ान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब सरोज खान का नाम भी इन कलाकारों में जुड़ गया है. सरोज खान के निधन के बाद सबका ध्यान उनकी अंतिम पोस्ट ने अपनी ओर खींचा, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया था.

सरोज खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सुशांत की एक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक भावुक कर देने वाला मैसेज भी लिखा था. सरोज ने इस तस्वीर के साथ लिखा था, ‘मैंने आपके साथ सुशांत सिंह राजपूत कभी काम नहीं किया था लेकिन हम कई बार मिल चुके हैं. आपके जीवन में क्या गलत हुआ? मैं हैरान हूं कि आपने अपने जीवन में इतना कठोर कदम उठाया.’

 आगे सरोज खान लिखती हैं, ‘आप इस बारे में अपने किसी बड़े से बात कर सकते थे, जो आपकी मदद कर सकता था. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे और मुझे नहीं पता कि आपके पिता और बहन क्या कर रहे हैं. भगवान इस मुश्किल की घड़ी से निपटने के लिए उन्हें संवेदना और शक्ति दे। मैंने आपको सभी फिल्मों में पसंद किया है और हमेशा आपको प्यार करती रहूंगी.’

https://www.instagram.com/sarojkhanofficial/?utm_source=ig_embed

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023