सरपंच ने ग्रामीण से नाली का पानी पीने की शर्त लगा दी, Soicla Media में जमकर वायरल हो रहा है Video

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संसदीय क्षेत्र रहे विदिशा में एक सरपंच ने ग्रामीण से नाली का पानी पीने की शर्त लगा दी। शर्त हार-जीत के लिए ग्रामीण ने पानी पी लिया लेकिन नाली का पानी पीते हुए किसी ने वीडियो बना लिया। शनिवार की रात को यह वायरल हुआ तो अब सरपंच उसे अपने विरोधियों का षड्यंत्र बताकर सफाई देते नजर आ रहे हैं। 

पंचायत चुनाव की आहट के कारण अब ग्रामीण क्षेत्रों में दावेदारों की प्रतिस्पर्धा सामने आने लगी है। ऐसी ही एक घटना विदिशा जिले की जावती पंचायत में शनिवार को हुई। यहां रहने वाले ग्रामीण पन्नालाल कुशवाह गांव के ही कालूराम, कन्हैया, रमेश और मलकूत के साथ चबूतरे पर बैठे सुपारी खा रहे थे कि सुपारी का टुकड़ा नीचे गिर गया। सुपारी का टुकड़ा पास में ही बह रही नाली में चला गया तो साथी ग्रामीणों ने उससे नाली में से सुपारी उठाकर खाने पर नाली का पानी पीने की शर्त लगा दी। 

सरपंच ओमप्रकाश भी शर्त में शामिल हुआ
नाली का पानी पीने की शर्त की चर्चा के बीच सरपंच ओमप्रकाश कुशवाह भी वहां पहुंच गया। उन्होंने भी पन्नालाल कुशवाह को नाली के पानी को पीने पर रुपए देने की बात का समर्थन किया। पन्नालाल कुशवाह ने ग्रामीणों की शर्त को जीतने के लिए नाली के पानी को चुल्लू में लेकर पी लिया। यह दृश्य चबूतरे के पास ही नजारा देख रहे युवाओं में से किसी ने वीडियो में कैद कर लिया और दोस्त को भेज दिया। शनिवार की रात को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। 

सरपंच की सफाई
सरपंच ओमप्रकाश कुशवाह ने लाइव हिंदुस्तान से चर्चा में सफाई दी है कि उन्होंने ऐसी कोई शर्त सीधे नहीं लगाई थी बल्कि जो लोग चबूतरे पर बैठे थे, वे लगा रहे थे। वह तो वहां से गुजर रहे थे और लोगों ने उनसे शर्त की चर्चा की थी। वे भी रुक गए। कुशवाह का कहना है कि पंचायत चुनाव में अब सरपंच के कुछ दावेदार भी गांव में हैं तो उनके विरोधियों ने उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसे वीडियो वायरल किए हैं। जबकि इस वीडियो से उनका सीधा-सीधा कोई संबंध नहीं है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023