RAPE CASE | छात्रा को पढ़ाने के बहाने घर आता था स्कूल शिक्षक, फेल करने की धमकी देकर 1 साल तक करता रहा दुष्कर्म, ऐसे खुली उसकी पोल

उन्नाव: कहते हैं कि गुरू का ओहदा दुनिया में सबसे उपर होता है। पर एक गुरू ने अपनी ही शिष्या पर बुरी नीयत डाल कर इसे पवित्र रिश्ते को ही कलंकित कर दिया। शिक्षक ने छात्रा को डरा-धमकाकर एक साल उसके साथ दुष्कर्म किया। जब पोल खुली तब आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

मिली जानकारी के अनुसार आसीवन थाना के अंतर्गत रमपुरवा गांव मंे दसवीं पढ़ने वाली छात्रा को उसी विद्यालय का शिक्षक प्रदीप कुमार पढ़ाने के लिए 2 साल से घर आ रहा था। पिछले एक साल से वह छात्रा को फेल करने की धमकी देकर अपनी हवस का शिकार बना रहा था। उसने छात्रा को बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

एक रोज परिजनों ने शिक्षक को छात्रा के साथ गलत हरकत करते हुए देख लिया और जब इस बाबत उन्होंने छात्रा से बात की तो उसने सारी सच्चाई बयां कर दी। पुलिस ने पिता की शिकायत दर्ज नहीं की तब परिजनों ने सीधे एसपी से इस घटना की शिकायत की, जिसके बाद शिक्षक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर छात्रा को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं आरोपी शिक्षक को हिरासत में लिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023