Entertainment | सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल ने दिया ट्रिब्यूट, ‘तू यहीं है’ गाने को देखकर भर आएगा आपका दिल, देखें वीडियो

मुबई: बॉलीवुड 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने सबको हैरान करके रख दिया था, ऐसे में सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल सदमे में थीं और लगभग एक महीने से ज्यादा वक्त बाद वो धीरे-धीरे काम पर लौट रही हैं और अब उन्होंने ट्रिब्यूट सॉन्ग ‘तू यहीं है’। गाने के जरिए अपने प्यार और खास दोस्त को याद किया है।

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर ऐलान किया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देंगी, शहनाज गिल ने ‘तू यहीं है’ गाने के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने का फैसला लिया है और इस गाने की पहली झलक कल देखने को मिली थी और आज फैंस के लिए गाना जारी कर दिया गया है। इस गाने को शहनाज गिल के यूट्यूब चौनल पर रिलीज कर दिया गया है। ‘तू यहीं है’ गाने को खुद शहनाज गिल ने अपनी ही आवाज दी है।

इस गाने का नाम ‘तू यहीं है’ है और गाने में शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स को दिखाया है। गाने के शुरुआत शहनाज और सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 वाले वीडियो क्लिप से होती है, जिसमें शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं,”तू मेरा है, ठीक है! और तू मेरा ही है। मैं फाड़ कर रख दूंगी सबको यहां पर। मैं गेम जीतने नहीं आई हूं यहां पर, तुझे जीतना है। ”गाने में सिद्धार्थ शुक्ला के कुछ पुराने वीडियो क्लिप भी शामिल किए गए हैं, जिसमें वह शहनाज के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों के बीच कुछ इमोशनल पलों को भी दिखाया गया हैै।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023