VIRAL VIDEO | अंखियों से गोली मारे…पर शख्स ने किया ऐसा डांस, हिलाकर रख दिया डीजे फ्लोर, लोग देखते रह गए दांतअंखियों से गोली मारे…

नई दिल्लीः आजकल सोशल मीडिया पर हर रोज़ मजेदार डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं, खासकर शादी बारात में होने वाले डांस वीडियो कुछ ज्यादा ही मजेदार होते हैं. कई बार तो ऐसे डांस वीडियो भी वायरल हुए हैं, जिन्हें देखकर लोग डर भी जाते हैं. और कुछ डांस तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोग अपनी हंसी को ही कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स डीजे फ्लोर पर डांस कर रहा है. आसपास और भी लोग मौजूद हैं. शख्स पॉप्युलर बॉलीवुड सॉन्ग अंखियों से गोली मारे पर डांस कर रहा है. शख्स के डांस स्टेप्स ऐसे हैं कि पहली नज़र में तो कोई समझ ही नहीं पाएगा कि आखिर ये कर क्या रहा है. शख्स काफी जोश में डांस कर रहा है.

https://www.instagram.com/reel/Clyi9gdP4iR/?utm_source=ig_embed&ig_rid=24caa22c-e59b-4730-8725-7002ef14ea85

अब इसी वीडियो को लोग खूब मजे से देख रहे हैं और ये वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. लेकिन ये वीडियो एक और खास वजह से लोगों को पसंद आ रहा है और वो हैं डांस करने वाले शख्स के दांत. लोग उसके दांत को लेकर भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023