RAJNANDGAON | खैरागढ़ के इस राजमहल में चल रही है वेब सीरिज की शूटिंग, अनिता हंसनंदानी निभा रही हैं मेन लीड

राजनंदगांव: ऐतिहासिक स्थलों के अलावा प्राकृतिक सौंदर्य से गुलजार छत्तीसगढ़ अब फ़िल्मी दुनिया में भी अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कर रहा है। छत्तीसगढ़ में इन दिनों बेव सीरीज की शूटिंग के लिए मशहूर एक्टर और डायरेक्टर आए हुए हैं। इसका अंदाज़ा हम इसी बात से लगा सकते हैं कि अभी कुछ दिनों से फिल्मी सितारों का यहाँ आना जाना काफी हद तक बढ़ चूका है।

शूटिंग में बॉलीवुड कलाकारों के साथ साथ स्थानीय कलाकार भी प्रमुख लोकेशन को शूट करते हुए नजर आ रहें हैं। इसी कड़ी में वेव सीरिज अनार्की का शूट खैरागढ़ के अलग-अलग हिस्से में चल रहा है। वेव सीरिज में लोकप्रिय अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी निभा रहे हैं।

वेव सीरिज के प्रोड्यूसर राकेश पांडे के साथ-साथ इस सीरीज में विलेन का भी रोल बाली शंकर का किरदार निभा रहे हैं। अनार्की 90 के दशक की कहानी है जो माफियाओं के इर्द गिर्द घूमती है। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ से भी 100 से अधिक कलाकार इस वेब सीरिज अनार्की में नजर आएंगे। छत्तीसगढ़ में बॉलीवुड के नामी कलाकार तिग्मांशु धूलिया, पीयूष मिश्रा और कई कलाकार भूमिका निभा रहे हैं। वेब सीरिज का निर्माण वीआईपी मूवीज एण्ड इंटरटेनमेंट के संयुक्त मार्गदर्शन से हो रहा है। वेब सीरिज के करीब 50 दिन की शूटिंग हो चुकी है।

दरअसल, छत्तीसगढ़ सरकार ने लगभग एक साल पहले फिल्म नीति की घोषणा की थी, जिसके तहत छत्तीसगढ़ में किसी फिल्म, वेब सीरीज की शूटिंग करने और स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिए जाने पर सब्सिडी दिए जाने का प्रावधान है। इसके बाद कई वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग का दौर शुरू हो चुका है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023