GARIABAND | 221 नग हीरे के साथ तस्कर गिरफ्तार, एसपी ने की पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा, जाने कीमती है इन हीरों की कीमत

गरियाबंद: हीरा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 221 नग हीरे के साथ एक तस्कर को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार इन हीरों की कीमत बाजार में कुल 22 लाख रूपये है। पुलिस की कार्रवाई से खुश एसपी भोजराम पटेल ने पुलिस टीम को 10 हजार रूपये इनाम देने की घोषणा की है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी कि एक व्यक्ति अपनी मोटरसाइलिक में महासमुंद से बागबाहरा होते हुए चरोदा की ओर अवैध हीरा लेकर आ रहा है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संतोष भुआर्य ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस टीम का गठन किया गया और सूचना के आधार पर घेराबंदी कर मोटरसाइकिल से आ रहे अरविंद प्रधान को रोका गया। आरोपी ने बताया कि वह मूलतः महासमुंद का रहने वाला है।

जब पुलिस ने उसके मोटरसाइकिल की तलाशी ली तो अरविंद के जेब में सफेद लिफाफा मिला, जिसमें 221 नग कीमती हीरे रखे हुए थे। आरोपी ने बताया कि वह इन हीरों को लेकर प्रतिबंधित क्षेत्र पायलीखंड ले जा रहा था। जब्त हीरे की कीमत 22 लाख 10 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस ने आरोपी अरविंद प्रधान को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023