Pendra | कांग्रेस जिला अध्यक्ष के बेटे पर आदिवासी महिला के अपहरण का आरोप, नेता की दबंगई के चलते पुलिस में शिकायत करने से भी डर रहा था पति

पेंड्रा: मरवाही जिले के कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता के बेटे मोहनीश गुप्ता पर महिला के अपहरण का आरोप लगा है। महिला का पति नेता की दबंइर्ग से इतना डरा हुआ है कि पुलिस चैकी के बजाय वह सीधे पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत करने पहुंच गया। पीड़ित ने बताया है कि मोहनीश ने रात नशे में धुत्त होकर परिवार से मारपीट कर महिला का अपहरण कर लिया।

क्या है मामला
मिली जानकारी के अनुसार मोहनीश गुप्ता और आदिवासी महिला का पूर्व से अवैध संबंध है। पीड़ित ने बताया कि 2014 में उसकी शादी हुई है और गैरेज में काम कर वह अपने परिवार का भरण पोषण करता है। मोहनीश पहले भी उनके घर पत्नी से मिलने आता था, मना करने पर अपने पिता की उंची पहुंच की धौंस देता था। पीड़ित ने बताया कि वह पत्नी के साथ कई बार बलात्कार कर चुका है। कल रात भी मोहनीश नशे में चुर होकर आया और मना करने के बाद भी मारपीट कर पत्नी को ले गया। पीड़ित का 3 साल का बेटा और एक दूध मुंहा बच्चा है।

न्याय की आस लिए वह कई घंटों पर अधीक्षक से मिलने बैठा रहा। उसके बाद लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद मीडिया से बाद करते हुए उसने कहा कि सीएम भूपेश बघेल की सरकार और कांग्रेस के संगठन में प्रमुख व्यक्ति रहने वाला मनोज गुप्ता की ऊंची पहुंच है, जिसका बेजा फायदा उठाते हुए मनोज गुप्ता के बेटे मोहनीश गुप्ता ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023