‘थप्पड़बाज टीचर’ क्लास को लेकर दो टीचरों में जबरदस्त बवाल, बच्चों के समाने ही मारपीट शुरू कर दी, वीडियो हो रहा वायरल

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां प्राथमिक स्कूल की दो टीचरों के बीच जमकर थप्पड़बाजी हुई। स्कूल में इस नजारे को देखकर बच्चे सहम गए। मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच स्कूल के बरामदे में क्लास लगने को लेकर विवाद हुआ था।

यह मामला डलमऊ तहसील के प्राथमिक स्कूल खलीलपुर का है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दोनों टीचरों के बीच बरामदे में क्लास लगाने को लेकर बहस हो रही है। एक टीचर बोल रही है कि यहां क्लास नहीं लगेगी। दूसरी बोल रही है देखती हूं बरामदे में मुझे क्लास लगाने से कौन रोकता है। इस पर विवाद बढ़ जाता है, स्कूल के बरामदे में क्लास ले रही टीचर क्लासरूम में खड़ी टीचर के पास जाती है और उसे दो, तीन थप्पड़ जड़ देती है।

जानकारी के मुताबिक सहायक शिक्षक अनीता और पूजा के बीच बच्चों को बैठाने की बात को लेकर ही कहासुनी हुई थी। पहले कुछ देर दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं हुई। इसी बीच अनीता, पूजा के पास गईं और उनके गाल पर थप्पड़ जड़ दिए और उनके हाथ के अंगूठे को काट लिया। शोरगुल सुनकर प्रधाानाध्यापक वहां पहुंचे। इसके बाद उन्होंने दोनों को समझा बुझाकर शांत कराया।

वायरल वीडियो के संबंध में बीएसए शिवेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। टीम बनाकर पूरे प्रकरण की जांच नियमानुसार कराई जा रही है। दोषी के खिलाफ एक्शन भी लिया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जिस तरह से बच्चों के सामने टीचरों ने यह हरकत की है उसे किसी भी लिहाज से सही नहीं ठहराया जा सकता है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023