BOLLYWOOD | तापसी पन्नू ने शेयर किया ‘लूट लपेटा’ से अपना फर्स्ट लुक, कहा-क्रेजी राइड के लिए तैयार रहें

मुंबई: तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म लूप लपेटा का फस्र्ट लुक सामने आया हैं। जिसकी वजह से तापसी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में तापसी का अंदाज काफी हटकर है। पोस्टर देखकर साफ है कि तापसी का रोल काफी बोल्ड होने वाला है। तापसी ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें वो टॉयलेट में बैठी हुई हैं। उन्होंने शॉर्ट्स और टी-शर्ट कैरी की है. साथ ही मैचिंग स्पोर्ट्स जूते भी पहने है।

बता दें कि लूप लपेटा एक कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म हैं। लूप लापेटा 1998 की जर्मन सुपरहिट क्लासिक रन लोला रन का हिंदी रीमेक हैं, जिसे टॉम टाइकर द्वारा निर्देशित हैं। तापसी की फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू मर्दानी फेम अभिनेता ताहिर राज भसीन के साथ नजर आएंगी।

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- जीवन में, एक समय ऐसा आता हैं, जब हमें खुद से एक सवाल पूछना पड़ता हैं, मैंने यहां कैसे खत्म कर दिया? मैं भी उसी के बारे में सोच रहा थी। नहीं, इस पॉट के बारे में नहीं लाइफ के बारे में। एक क्रेजी यात्रा में आपका स्वागत हैं।

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर चर्चा में हैं। तापसी लगातार इंस्टाग्राम पर रश्मि रॉकेट की शूटिंग के फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहती हैं। यह फिल्म इस साल सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023