Web-Series | तापसी पन्नू की ‘ब्लर’ का ट्रेलर सस्पेंस से है भरा, Zee5 पर इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म

नई दिल्ली: तापसी पन्नू की फिल्म ब्लर सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। ब्लर जी5 पर दिसम्बर में स्ट्रीम की जा रही है। ब्लर तापसी के लिए बेहद स्पेशल फिल्म है, क्योंकि इसका निर्माण उन्होंने ही किया है, जबकि निर्देशक अजय बहल हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि गायत्री की जुड़वां बहन गौतमी की डेड बॉडी फंदे से लटकी मिलती है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिलता। सब इसे आत्महत्या ही मानते हैं। मगर, गायत्री को यकीन नहीं कि गौतमी ने सुसाइड की है। इसलिए, वो इसकी जांच में जुट जाती है।

गायत्री के साथ दिक्कत यह है कि उसकी आंखों की रोशनी धीरे-धीरे जा रही है। बहन की मौत की वजह का पता लगाने के साथ उसे इस चुनौती से भी निपटना है। गायत्री के पति के रोल में गुलशन देवैया हैं, जो उसे इस पागलपन से रोकना चाहता है। इस बीच कुछ घटनाएं होती हैं, जो फिल्म सस्पेंस को बढ़ाती हैं।

स्पेनिश फिल्म का है रीमेक
तापसी इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस ने बतौर प्रोड्यूसर अपनी पारी शुरू की है। ब्लर का निर्माण तापसी की होम प्रोडक्शन कम्पनी आउटसाइडर्स फिल्म्स ने किया है। फिल्म का एलान पिछले साल जुलाई में किया था। इसकी शूटिंग नैनीताल में हुई है, जहां 40 दिनों का शेड्यूल चला था। ब्लर स्पेनिश फिल्म जूलियाज आइज का अडेप्टेशन है। फिल्म जी5 पर 9 दिसम्बर को स्ट्रीम की जा रही है।

https://www.instagram.com/zee5/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c6fac258-872e-48c6-943d-9ff56ffca142

ओटीटी पर देख सकते हैं तापसी पन्नू की ये फिल्में
ओटीटी पर पहुंचने वाली तापसी की इस साल छठी फिल्म है। 2022 में तापसी की पहली ओटीटी रिलीज लूपलपेटा थी, जो जर्मन फिल्म रन लोला रन का आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म में तापसी के साथ ताहिर राज भसीन थे। लूपलपेटा नेटफ्लिक्स पर आयी थी। तेलुगु फिल्म मिशन इम्पोसिबिल सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर आयी थी।

भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिथु को सिनेमाघरों में आयी थी, जिसके बाद फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा चुकी है। अनुराग कश्यप निर्देशित दोबारा भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह स्पेनिश फिल्म मिराज का रीमेक है। थिएटर्स के बाद फिल्म ओटीटी पर आ चुकी है और नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023