RAIPUR | यूपी में जीत से प्रदेश में जश्न का माहौल, पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा-‘तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी’

रायपुर: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ रहे हैं। रुझानों पर नजर डालें तो उत्तर प्रदेश में बीजेपी की वापसी तय हो गई है। पंजाब में आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस का सफाया कर दिया है। उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में बीजेपी बहुमत की तरफ आगे बढ़ रही है। इसको लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने प्रतिक्रिया दी है।

डॉ रमन सिंह ने बताई यूपी में जीत की वजह
दरअसल छत्तीसगढ़ से 3 बार के मुख्यमंत्री रहे डॉ रमन सिंह ने इस चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत को आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए लाभदायक बताया है। रमन सिंह ने कहा कि देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं नरेंद्र मोदी। उन्होंने गुरुवार को रायपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ये चमत्कार डेवलपमेंट के नाम पर प्रधानमंत्री की योजनाओं की वजह से जीत हुई है।

योगी आदित्यनाथ के मेहनत और ईमानदारी की वजह से जीत हुई है। जिस प्रकार से कानून व्यवस्था वहां लागू हुई है। एक जबरदस्त नतीजे की ओर रुझान दिख रहा है। पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार केवल यूपी में ही नहीं बल्कि बाकी तीन राज्यों में बहुमत की ओर बीजेपी बढ़ रही है।

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे मोदी
डॉ रमन सिंह ने इस चुनाव के नतीजे को 2024 के लोकसभा चुनाव से जुड़कर कहा कि सरकार बेहतर काम करती है। डबल इंजन की सरकार का जो रिजल्ट दिख रहा है, इससे अफवाहों को विराम लगा चुका है। विकास और तरक्की की जीत है। मोदी की विचारों की जीत हुई है। देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

बीजेपी कार्यालय में जश्न शुरू
इधर, यूपी में बीजेपी बहुमत का आंकड़ा पार करते ही जीत का जश्न बीजेपी कार्यलय में शुरू हो गया है। रायपुर के एकात्म परिसर में बीजेपी के नेताओं का जुटना शुरू हो गया। ढोल नगाड़े बजाकर जीत का जश्न मनाया जा रहा है। बीजेपी कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। बीजेपी कार्यालय जय श्री राम के नारे लगाए जा रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023