Treanding | दुल्हन का पैर शादी की डेस में उलझ गया, मुंह के बल गिरी दुल्हन, तब सामने आयी ये चौंकाने वाली सच्चाई

नई दिल्ली: शादी का दिन हर किसी के जीवन में बेहद स्पेशल होता है, लेकिन इंग्लैंड में एक दुल्हन की छोटी सी गलती ने उसके इस दिन को बर्बाद कर दिया। शादी की पार्टी के बाद घर पहुंची दुल्हन का पैर उसके कपड़ों में उलझ गया। वह मुंह के बल जमीन पर गिर गई, लेकिन इसके बाद ऐसी सच्चाई सामने आई, जिसे जानकर पति भी हैरान रह गए।

इंग्लैंड के बर्नले का ये पूरा मामला है। जहां 40 वर्षीय सैम ने अपने प्रेमी डेव के साथ 7 अगस्त को शादी की। सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी शेयर करते हुए सैम ने बताया कि छोटी सी गलती की वजह से उसकी शादी का दिन बर्बाद हो गया। उसने बताया कि पार्टी के बाद जब वह घर पहुंची, तो उसका पैर शादी की ड्रेस में उलझ गया और उसे शर्मिंदा होना पड़ा।

शादी के दिन उसने शराब पी रखी थी, जिसकी वजह से वह लड़खड़ा गई। जब ये सच्चाई उसके पति को पता चली, तो वह भी हैरान रह गया। हालांकि सैम ने ये भी बताया है कि शादी के दिन शराब पीने का उसका इरादा नहीं था, लेकिन वह शादी में अपनी स्वर्गवासी मां की वजह से भावुक हो गई थी।

सैम ने बताया कि वह डेटिंग साइट पर डेव से मिली थी। जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया और फिर दोनों ने सगाई कर ली। हालांकि पिछले साल ही वे शादी करने की योजना बना रहे थे, तभी सैम की 66 वर्षीय मां सिल्विया की कैंसर से मृत्यु हो गई।

सैम ने कहा कि वह अपने मां के बहुत करीब थी. शादी वाले दिन वह मां को याद कर रही थी। अपनी भावनाओं पर काबू पाने के लिए उसने शराब पी ली। हालांकि जमीन पर गिरने और पैर टूटने के ​बाद उसने स्वीकार कर लिया, कि वह काफी नशे में थी।

उसने बताया कि शादी की पार्टी के बाद जब वो जा रही थी, तो उसकी पोशाक पैर में फंस गई, जिसकी वजह से वह मुंह के ​बल जमीन पर गिर गई। हालांकि उस समय सैम को ये अंदाजा नहीं था, कि उसके पैर में गंभीर चोट आई है, लेकिन वह दर्द से कराह रही थी।

शादी के अगले दिन सुबह जब वह उठी, तो उसका पैर सूजा हुआ था और ठीक से वह चल भी नहीं पा रही थी। इसके बाद वह डॉक्टर के पास पहुंची, जहां एक्सरे करने के बाद पता चला, कि उसका पैर फ्रैक्चर हो गया है। हालांकि अब डॉक्टर ने उसे घर पर आराम करने की सलाह दी है।

सैम ने बताया कि वैवाहित जीवन की शुरुआत अच्छी नहीं रही। घर का कुछ काम नहीं कर पा रही है। उसके पति डेव ही खाना बना रहे हैं और सीढ़ियां चढ़ने में उसकी मदद भी करते हैं। वह किचन का कोई काम नहीं कर पा रही है, जिसकी वजह से काफी निराश भी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023