Janjgir | जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में पार्षद के भाई की हत्या, शराब की बोतल से सिर पर किए कई वार, घटना के बाद दोनों आरोपी फरार

जांजगीर: दो जुआरियों के बीच विवाद करने पहुंचे पार्षद के भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। शराब की बोतल से उसके सिर पर कई वार किए गए, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। उसकी लाश छोड़कर दोनों आरोपी फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश में पुलिट जुट गयी है। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना दीपावली की रात की है। बेलदार पारा में करीम और विक्का जुआ खेल रहे थे। तभी समारू दास वहां पहुंचा और जुआ खेलने के नाम पर उसका दोनों युवकों से झगड़ा हो गया। जिसके बाद करीम और विक्का ने शराब की बोतलों से उसके सिर पर कई वार किए और मौके पर ही समारू की मौत हो गयी। दोनों आरोपी मौके पर से फरार हो गए।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। आपको बता दें कि समारू, वार्ड 19 की पार्षद सुनीता दास का जेठ व पूर्व पार्षद मंगल दास महंत का बड़ा भाई है। पुलिस ने बताया कि मारा गया पूर्व पार्षद का भाई समारू दास महंत निगरानीशुदा बदमाश था। उसके खिलाफ थाने में 21 मामले दर्ज हैं। मोहल्ले के लोग उससे परेशान थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023