DANTEWADA | दम्पत्ति हत्या का हुआ खुलासा, ग्रामीणों ने ही नवाखाई के दिन उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने 10 आरोपी को किया गिरफ्तार

दंतेवाड़ा: गांव मुरकी में नवाखाई के दिन हुई दम्पत्ति के हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस ने 10 आरोपियों को हिरासत में लिा है।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना 17 अक्टूबर की है। पुलिस को सूचना मिली की रामा ओयाम (55) और उसकी पत्नी मासे ओयाम (45) की लाश डबरी में तैर रही है। पुलिस ने जब लाश को बाहर निकाला तो उनके शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने जब पूछताछ की तो ग्रामीणों ने कहा कि वे नवाखाई मना रहे थे और जब वह रामा के घर पहुंचे तो उनका रामा से विवाद हो गया था। जिसके बाद रामा ने ग्रामीणों को कुल्हाड़ी लेकर दौड़ाया था।

पुलिस जब खोजबीन करने लगी तो कुछ ग्रामीणों पर उन्हंे शक हुआ, पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात कबूल कर ली। उन्हांेने बताया कि रामा जब पत्नी के साथ आटा पीसाने जा रहा था तो ग्रामीणों ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उसके बाद आरोपियों ने चाकू से गला रेतकर दोनों को मौत के घाट उतारा और लाश को डबरी में फेंक दिया।

पुलिस ने इस मामले में सोमारू मंडावी, रमेश मंडावी, सुरेश ओयाम, लक्ष्मण ओयाम, सुखनाथ कोहरामी, फागु कोर्राम, जयराम मुचाकी, पांडू उर्फ माहरु, सुखराम मिडियामी व जोगा को गिरफ्तार किया है। सभी एक ही गांव के रहने वाले है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023