MUNGELI | रात में बिजली काटकर बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट, घर लूटने के बाद पति को मरा समझकर छोड़ दिया, पुलिस को जानने वालों पर है शक

रवि शुक्ला
मुंगेली
: रामगढ़ महामाया मंदिर के पास लुटेरे ने एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी, वहीं उसके पति को मरा हुआ समझकर छोड़ दिया लेकिन होश आने पर उसने गांववालों को मामले की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। पुलिस को शक है कि हत्या और लूट में किसी जानने वाले का ही हाथ है। हालांकि पुलिस को इस बाबत अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

क्या है मामला
मुंगेली से सटे रामगढ़ में निःसंतान बुजुर्ग दम्पत्ति अकेले रहते हैं। पेशे से किसान लक्ष्मण साहू के घर की बिजली आधी रात को किसी ने काट दी। जैसे ही लक्ष्मण घर से बाहर निकलेख् पहले से ही घात लगाकर बैठे लुटेरे उन पर टूट पड़े। उनकी आवाज सुनकर पत्नी खोरबाहरीन बाहर निकली तो लुटेरे ने उन्हें जमीन पर गिराकर गला दबा दिया। वहीं लक्ष्मण साहू बेहोश हो गए और लुटेरे उन्हें मृत समझकर घर लूटकर चले गए। सुबह जब उन्हें होश आया तो इस बारे में गांववालों को बताया।

जानने वालों पर क्यों है शक
मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में लक्ष्मण साहू सोनकर सिटी के पास अपनी जमीन बेची थी और मिली रकम को घर पर ही सुरक्षित रखा था। पुलिस को ऐसा अंदेशा है कि किसी को इस बात की जानकारी थी और रात में ही रकम को लूटने के इरादे से वह घर में घुसे थीे। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि लुटेरे केवल लूट के इरादे से आए थे या वह बुजुर्ग दम्पत्ति की हत्या भी करना चाहते थे। इस पूरे घटना में लक्ष्मण साहू प्रत्यक्षदर्शी तो है लेकिन रात के अंधेरे में उन्होंने कितना और क्या देखा इस पर ही विवेचना निर्भर करेगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023