MURDER | बेटी के कटे सिर को लेकर थाने पहुंचा पिता, कहा- चचेरे भाई से करती थी इश्क, मैंने दे दी सजा

हरदोई: वह शख्स बेखौफ अपनी बेटी का कटा हुआ सिर को हाथ में लिए चला जा रहा था। लोग तमाशा देख रहे थे लेकिन लेकिन कोई भी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं कर पा रहा था। किसी को पुलिस को इस बात की सूचना भी दे दी लेकिन जब तक पुलिस उस शख्स के पास पहुंचती, वह खुद थाने चला आया और बेटी का सिर दिखाकर बोला-मैंने इसे सजा दे दी है, आप मुझे गिरफ्तार कर सकते हैं।

मामला उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले का है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी 18 साल की बेटी इंटर की पढ़ाई कर रही है। वह अपने ही चचेरे भाई से प्रेम करने लगी थी। दो दिन पहले मैंने अपने भतीजे और बेटी को आपत्तिजनक हालत में देख दिया। तब बेटी घर से फरार हो गयी थी। मेरा गुस्सा उबाल मार रहा था। मैंने उसी दिन बेटी और भतीजे की हत्या की प्लानिंग कर ली थी। बेटी जब घर आयी तो मैंने गड़ासे के एक ही वार से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।

इस मामले में एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि लड़की का पिता उसके प्रेम संबंधों के कारण नाराज था। जब बेटी घर में अकेली थी तो उसने दरवाजा बंद कर बेटी का सिर काट डाला। आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। उसे सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी। वहीं गांव में इस खौफनाक घटना के बाद दहशत का माहौल है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023