JASHPUR | नई नवेली दुल्हन को घर लेकर पहुंचा दूल्हा, पुलिस ने किया गिरफ्तार, हवालात में बीती पहली रात

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर में बारात लेकर लौटे दूल्हे को घर पहुंचते ही बड़ा झटका लगा। दूल्हे को गिरफ्तार करने पुलिस पहले से दरवाजे पर खड़ी थी। पुलिस ने बताया कि दूल्हे के किसी और लड़की से संबंध हैं। दूल्हे ने उस लड़की को शादी का झांसा भी दिया था, लेकिन बाद में मुकर गया। लड़की ने आरोपी दूल्हे पर रेप का आरोप लगाया गया है। इस केस में ही उसे गिरफ्तार किया गया है। शादी के बाद पहली रात दूल्हे को जेल में बितानी पड़ी है। घटना जशपुर के तपकरा थाना क्षेत्र की है। युवती की लिखित शिकायत के आधार पर आरोपी दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

जशपुर पुलिस ने बताया कि थाना तपकरा क्षेत्र निवासी युवती ने बीते 19 फरवरी को लिखित शिकायत की थी। युवती ने बताया कि अनिरूद्ध कुमार सिंह द्वारा पिछले 4 वर्षों से शादी करने का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया गया। आरोपी के दुष्कर्म करने से पीड़िता गर्भवती हो गई थी, गर्भवती होने से आरोपी द्वारा पीड़िता को दवाई खिलाकर गर्भपात करा दिया। इसके चलते पीड़िता कमजोर हो गई है। आरोपी बाद में शादी से मुकर गया। पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना तपकरा में धारा 376(2)(एन), 312 एवं 3(2-5) एसटी/एससी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू की गई।

बारात लेकर लौटा था दूल्हा
आरोपी अनिरूद्ध की शादी 20 फरवरी को हुई। इसके बाद जब 21 फरवरी को वो बारात लेकर घर पहुंचा तो पुलिस ने उसे वहीं गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के निवास में जाकर घेराबंदी कर आरोपी अनिरूद्ध कुमार सिंह को अभिरक्षा में थाना तपकरा लाया गया। आरोपी से पूछताछ करने पर अपराध घटित करना स्वीकार किया। इसके बाद आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। शादी के बाद सुहागरात से पहले आरोपी को जेल दाखिल करा दिया गया। इस घटना की क्षेत्र में चर्चा जोरों पर है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023