कुर्सी पर बैठे-बैठे पीछे की ओर लुढक गया जिम ट्रेनर, हार्ट अटैक से हुई मौत, चंद सेकेंड में ही उखड़ गई सांसें

साहिबाबाद: शहीद नगर के जिम ट्रेनर मोहम्मद आदिल को प्रापर्टी डीलिंग के ऑफिस में कुर्सी पर बैठने के दौरान हार्ट अटैक आया था। उन्हें दो दिन से बुखार था। इसके बावजूद आदिल ने रविवार सुबह शालीमार गार्डन में जिम जाकर एक्साइज की थी। बड़े भाई आरिफ का कहना है कि एक्साइज करने के दौरान आदिल को घबराहट होने लगी थी।

उसके बाद वह निजी अस्पताल में डॉक्टर के पास गया और वहां चेकअप कराया था। चिकित्सकों ने उनके भाई को तबीयत ज्यादा खराब होने पर भर्ती होने के लिए कहा था लेकिन वह अस्पताल से शालीमार गार्डन में अपने प्रापर्टी डीलिंग के ऑफिस पर आकर बैठ गए थे। शाम को अचानक हार्ट अटैक आने से उनकी मौके पर मौत हो गई।

पिता मोहम्मद कलीम ने बताया कि मोहम्मद आदिल (35) को जिम में एक्साइज करने का काफी शौक था। डेढ महीने पहले बेटे का पथरी का ऑपरेशन हुआ था। इसके बाद उसने जिम जाना बंद कर दिया। चार-पांच पहले फिर से एक्साइजर शुरू की थी। हालांकि शनिवार से मोहम्मद आदिल को बुखार था लेकिन इसके बावजूद वह रविवार सुबह जिम चले गए।

वहां महज दस मिनट ही एक्साइज करने के दौरान हालत बिगड़ने लगी और लगातार पसीने छूट रहे थे। बड़े भाई का कहना है कि आदिल के परिवार में पत्नी और तीन बेटे व एक बेटी हैं। फिलहाल आदिल को हार्ट अटैक आने की सूचना के बाद परिजन आफिस पर पहुंचे और तुरंत जिम ट्रेनर को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले गए।

वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आदिल को ऑफिस में हार्ट अटैक आने की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। उनका कहना है कि मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023