MARWAHI | शराब तस्कर ने पत्रकार को दी धमकी, दो घंटे तक बंधक बनाकर रखा, कहा-तुम पत्रकारिता करोगे या जिंदा रहोगे…जिसे बुलाना है बुला लो…

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: गणतंत्र दिवस के कवरेज से लौट रहे पत्रकार को बंधक बनाकर लूटपाट करने और दुव्र्यवहार करने के आरोप में 4 लोगों को एफआईआर दर्ज की गयी है। आरोपियों में हर्ष छावरिया भी शामिल है, जो शराब तस्करी करने के अलावा अन्य अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहता है।

मिली जानकारी के अनुसार पेंड्रा के पत्रकार मुकेश विश्वकर्मा गणतंत्र दिवस की कवरेज से लौट रहे थे। तभी मल्टीपरपस स्कूल के सामने हर्ष ने उसे रोकर गाली-गलौज की। बाइक की चाबी निकालते हुए अपने तीन साथियों सुशांत गौतम, श्रीकांत ताम्रकार और अन्य को बुला लिया। उसने पत्रकार को कहा- तुम मुझे घूरता रहता है। इस बीच मुकेश फोन करके दूसरे पत्रकार साथियों को इस बारे में बता दिया।

पत्रकार साथियों को फोन करने से मुकेश खफा हो गया और सभी ने मिलकर मुकेश को खींचकर स्कूल की बाउंड्री वाल के अंदर ले गए और मोबाइल छिनकर रख लिया। इस बीच मुकेश के साथ लगातार गाली-गलौच कर रहे थे। हर्ष की राजनीतिक पहुंच भी है, जिसकी धौंस वह दिखाने लगा। हर्ष ने कहा- तुम मेरे बारे में पुलिस को सूचना देते हो.. तुम पत्रकारिता करोगे या जिंदा रहोगे यह मैं तय करूंगा… तुमको जिसको बुलाना है बुला लो।

मुकेश के फोनकाॅल के बाद कुछ पत्रकार उसे छुड़वाने पहुंचे तो उनके साथ भी दुव्र्यवहार किया गया। पत्रकारों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी, जहां हर्ष और उसके साथियों के कब्जे से मुकेश विश्वकर्मा को छुड़वाया गया। हर्ष छावरिया ने पुलिस के सामने भी सभी पत्रकारों को जान से मारने की धमकी दी।

मुकेश की शिकातय पर पुलिस ने हर्ष छावरिया उसके साथी सुशांत गौतम, नवीन विश्वकर्मा एवं श्रीकांत ताम्रकार सभी निवासी पेंड्रा के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023