7 साल के मासूम के सामने प्रेमी ने चाकू से गोदकर मार डाला, बच्चे ने कहा- मां मदद के लिए चिल्लाती रही, मैं डरकर आलमारी में छुप गया

बैतूल: जिले के सारनी में प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी। सोमवार को प्रेमिका को अकेला पाकर आरोपी ने उस पर चाकू से 16 वार किए। आरोपी जब प्रेमिका को चाकू से गोद रहा था तो उसका 7 साल का बेटा सनद आलमारी में छिपकर सबकुछ देख रहा था।

सनद इतनी दहशत में था कि आरोपी के जाने के बाद भी बाहर नहीं आ रहा था। वह बस यही कर रहा था कि उसे अंदर कर दो… उसने मां को मार डाला। हत्या के बाद आरोपी प्रेमी ने सरेंडर कर दिया है। 

पहले मुक्के मारे फिर चाकू मारने लगा…

संदीप साहू ने मां को मारा है। उसने दरवाजा खटखटाया, जैसे ही मां ने दरवाजा खोला तो वह अंदर आ गया। उसने मां के साथ मारपीट शुरू कर दी। मैं डरकर भागा और आलमारी में छिप गया। वो मां के जैसे मुझे भी मार देता। उसने मां को खूब मारा… पहले मुक्के मारे… फिर चाकू से मारने लगा। मां खूब चिल्ला रही थी, पर कोई बाहर नहीं आया। मैं में से सब देख रहा था। वह एक हाथ में चाकू लिए था और दूसरे हाथ से मुक्का मार रहा था। कुछ देर बाद आवाज आई, देखा तो कोई और था। इसके बाद मैं बाहर निकल आया।

क्या है मामला
सारनी टीआई रत्नाकर हिंग्वे ने बताया, संदीप साहू ने सोमवार दोपहर वारदात काे अंजाम दिया। 26 साल की रुबिना पति आसिफ और 7 साल के बेटे के साथ रहती थी। सुबह जब पति काम पर गया तो रुबिना का दोस्त संदीप उसके घर आ धमका। दोनों के बीच कुछ देर कहासुनी हुई, फिर उसने चाकू से रुबिना पर कई वार किए। वह जान बचाकर भागी तो आरोपी ने दौड़कर उस पर चाकू घोंपे। उसके गिरते ही उसने उसका गला रेता और पहली मंजिल से नीचे भी फेंक दिया। नीचे गिरा देख पड़ोसी उसे सारनी के एमपीईबी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे घोड़ाडोंगरी रेफर कर दिया गया। डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

अफेयर को लेकर होता रहता था विवाद
महिला का दो साल से संदीप के साथ अफेयर था, जिसे लेकर अकसर विवाद होता रहता था। पड़ताल में पता चला है कि पति और प्रेमी के बीच कुछ समय पहले विवाद भी हुआ था। प्रेमी चाहता था कि महिला के संबंध उससे पहले जैसे ही रहें, लेकिन रुबिना उससे दूरी बना रही थी। इसी बात से वह गुस्से में था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023