MURDER CASE | पत्रकार आशु यादव की हत्या की गुत्थी सुलझी, प्रेमिका ने नए आशिक के साथ मिलकर किया मर्डर, दोनो मुख्य आरोपी फरार

कानपुर: पत्रकार आशु यादव के कातिलों का पता पुलिस ने लगा लिया है। आशु की हत्या उसकी प्रेमिका ने ही सुपारी देकर कराई थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। परंतु लेकिन आशु की प्रेमिका अभी तक फरार है। पुलिस उसकी पतासाजी कर रही है।

आपको बता दें कि स्थानीय पत्रकार आशु यादव ने कुछ दिनों पहले ही पत्रकारिता शुरू की थी। 1 जनवरी को आशु के घरवालों ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। 2 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली की बर्रा थाना क्षेत्र के नहर के पास एक लावारिस कार खड़ी है। जब पुलिस वहां तलाशी के लिए गई तो कार के पिछली सीट पर आशु की लाश मिली।

शव मिलने के बाद पुलिस ने तेजी से मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने आशु के कातिलों का पता लगाने कई टीम बनाई और दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने बताया कि आशु को उसकी प्रेमिका ने ही मरवाया था। हत्यारों ने बताया कि आशु की प्रेमिका इन दिनों एक होटल संचालक के साथ प्रेम कर रही थी। वह आशू से दूरी बनाना चाहती थी पर आशु उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था।

प्रेमिका ने अमित के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली। 31 दिसंबर की रात को प्रेमिका ने आशु को फोन करके मिलने बुलाया और जब आशु वहां पहुंचा तो उसे खूब शराब पिलायी। जब वह अपने होश में नहीं रहा तो पहले उसे पीटा गया और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। गर्लफ्रेंड और अमित अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023