छत्तीसगढ़ कांग्रेस में नहीं थम रहा बगावत एवं नाराजगी का दौर, एक और कांग्रेसी नेता ने छोड़ी पार्टी – जोगी कांग्रेस ने बनाया अपना प्रत्याशी

रायपुर: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में टिकट बंटवारे के चलते बगावत एवं नाराजगी का दौर नहीं थम रहा है छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है. टिकट नहीं मिलने से दुखी एक और कांग्रेसी नेता ने आज पार्टी छोड़ दी। पामगढ़ सीट से 2018 के चुनाव में कांग्रेस प्रत्‍याशी रहे गोरेलाल बरमन ने आज जनता कांग्रेस छत्‍तीगसढ़ (जे) का दामन थाम लिया है। इसके साथ ही बरमन का पामगढ़ से चुनाव लड़ना तय हो गया है।

जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई और जेसीसीजे का गमछा पहनाकर अपनी पार्टी में प्रवेश कराया। इसके बाद अब जेसीसीजे प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने उन्हें पामगढ़ से जेसीसीजे का प्रत्याशी भी बनाया है।

आपको बता दें कि पामगढ़ विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी गोरेलाल बर्मन पिछले चुनाव में बहुत ही कम मार्जिन से चुनाव हार गए थे। उसके बाद फिर से मजबूती से दावेदारी कर रहे थे, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उनका टिकट काट के महिला प्रत्याशी शेषराज हरबंश पर भरोसा जताया एवं उन्हें चुनाव के मैदान में उतारा है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023