ड्रीमगर्ल की तलाश में शख्श ने लगाई होर्डिंग, लिखा-उम्र 50-55 साल के बीच होनी चाहिए

अमेरिका: हर कोई अपने प्यार और शादी को लेकर कई तरह के सपने संजोकर रखता हैं, लेकिन क्या होगा जब पूरी जिंदगी मिस्टर या मिस राइट के तलाश में बीत जाए। अमेरिका में सामने आए एक मामले में प्यार को बेकरार एक शख्स ने ऐसा काम किया जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल एक 66 साल के शख्स की ज़िंदगी में भी प्यार को पल अभी तक नहीं आया है। वहीं अब अपनी ड्रीमगर्ल की तलाश में जो कुछ किया वो बिल्कुल अलग है। जिम बेज़ नाम के शख्स ने शहर की एक व्यस्त सड़क पर एक ऊंची होर्डिंग लगाकर अपने लिए अच्छी लड़की की तलाश करनी शुरू कर दी है। न तो उस शख्स ने डेटिंग ऐप्लिकेशन का सहारा लिया, न ही किसी मैट्रीमोनियल ऐड का, बल्कि सीधा सड़क पर बड़ा सा बोर्ड लगा दिया – मुझे एक अच्छी लड़की चाहिए।

66 साल के जिम बेज ने पोस्टर में बताया कि उसे किस उम्र की लड़की चाहिए। इस बोर्ड में लिखा हुआ – मुझे एक अच्छी महिला की तलाश है. उम्र 50-55 साल के बीच होनी चाहिए, जो मेरे साथ टहल सके, बातें कर सके और कुछ अच्छे काम में मेरा साथ दे। पोस्टर पर फोन नंबर भी लिखा हुआ है, जिस पर वॉइसमेल किया जा सकता है।

बता दें कि जिम दो बार शादी करके तलाक ले चुके हैं और उनके 5 बच्चे भी हैं। वहीं अब उम्र के इस पड़ाव में प्यार को बेकरार शख्स ने होर्डिंग लगाकर खूब चर्चा बटोर रहा है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023