Raipur | टिकरापारा में नाबालिग की हत्या का हुआ खुलासा, लव ट्रायंगल के कारण दोस्त ने ही उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

रायपुर: टिकरापारा के नाबालिग की हत्या का राज आखिरकार पुलिस ने चंद ही घंटों में सुलझा लिया है। बताया जा रहा है कि लव ट्रायंगल के चलते दोस्त ने ही नाबालिग को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने चंद ही घंटों में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है व अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात भी कह रही है।

मिली जानकारी के अनुसार नेहरू नगर में रहने वाले राहुल तांडी और नाबालिग आरोपी एक ही लड़की को प्रेम करते थे। इस बात पर अक्सर उनमें विवाद होता था। रविवार की रात राहुल अपने एक दोस्त गोपी के साथ बूढातालाब के पास बैठा हुआ था। तभी वहां जुनैद पहुंचा और उसने बोरियाखुर्द जाने की बात कही। राहुल और गोपी अपने साथ जुनैद को लेकर बोरियाखुर्द गए। जहां नाबालिग आरोपी पहले से ही मौजूद था। आरडीए काॅलोनी पहुंचते ही आरोपी ने राहुल को गाड़ी से खींचा और चाकू से तबातोड़ वार किए। मौके पर ही राहुल की मौत हो गयी।

हत्या के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। आरोपी ने कबूला है कि लव ट्रायंगल के चलते ही नाबालिग ने राहुल तांडी की ह्त्या की थी। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उससे इस मामले में पूछताछ रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023