Marwahi | सौतेली मां को पहले कुंए में धकेला, फिर ईंट मारकर कर दी हत्या, हादसा बताने के लिए बेटे ने रचा स्वांग, बावजूद इसके पकड़ा गया

मरवाही: रिश्तों का गला घोंटने की एक घटना बरटोला से सामने आ रही है। जहां एक बेटे ने अपनी ही मां को पहले कुंए में धकेल दिया, उसके बाद कुंए में ही उपर र्से इंट मारकर उसकी हत्या कर दी और हादसा दिखाने के लिए उसे बाहर निकालकर खाट पर लिटा लिया। इस पूरी घटना को महिला की नातिन ने देख लिया था, जिसके बाद बेटे का यह स्वांग खत्म हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार पुरूषोत्तम सेंदराम ने लल्लीबाई से शादी की, जब उससे कोई औलाद नहीं हुई तो पुरूषोत्तम ने चंदन बाई से दूसरी शादी कर ली, जिससे चंद्रिका पैदा हुआ। चंद्रिका शुरू से ही लल्लीबाई से नफरत करता था। जब दोपहर को लल्ली बाई अपनी बाड़ी में काम कर रही थी तो चंद्रिका वहां पहुंच गया और पीछे से कुंए में धक्का देकर गिरा दिया। जब वह कुंए में गिर गई तो चंद्रिका ने उस पर ईंट से वार कर दिया।

इस हत्या को हादसे का रूप देने के लिए चंद्रिका ने अपने साथी को बुलाया और कुंए से शव को निकालकर खाट पर लेटा दिया और वहां से भाग निकला। इस पूरी घटना को उसके नाती अशोक ने देखा और चंदन बाई को बता दिया। पुरूषोत्म को अगले दिन हत्या की जानकारी हुई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जंगल में घेराबंदी कर चंद्रिका को पकड़ लिया और उसका साथी भी पकड़ा गया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023