BILASPUR | अपने ही स्टूडेंटस से अश्लील चैट करती थी टीचर, प्राइवेट पार्ट पर चुभा दी थी पिन, फिर स्टूडेंट ने उठाया ये कदम

बिलासपुर: शिक्षक और छात्र का रिश्ता बेहद पवित्र होता है। पर अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने इस पवित्र रिश्ते को ही तार-तार कर दिया है। छात्र अपनी शिक्षिका से इस कदर परेशान हो गया था कि उसने आत्महत्या कर ली। अब पुलिस ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ धारा 306 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना तोरवा थानाक्षेत्र की है। सरकंडा में लोयला नाम का स्कूल है। जहां रसायन शास्त्र पढ़ाने वाली अराधना एक्का और मृतक छात्र के बीच प्रेम संबंध पनपा। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह प्यार एकतरफा था या दोतरफा। छात्र के मोबाइल से जो चैट सामने आये हैं, उससे पता चलता है कि शिक्षिका ने छात्र के प्राइवेट पार्ट को काटा था।

बताया जा रहा है कि छात्र बेहद टैलेंटेड था। एक दिन उसने चोरी से अपनी शिक्षिका का फोन घर पर लाया और ऐसे सॉफ्टवेयर अपलोड कर दिया, जिससे वह टीचर के व्हाॅटसअप, फेसबुक और फोन के कैमरे को देख सकता था। जब टीचर को इस बात का एहसास हुआ तो वह छात्र के घर 18 मार्च को पहुंची और उसके जाने के आधे घंटे के बाद छात्र ने आत्महत्या कर ली।

उसने अपने दोस्तों को कोडिंग वाले मैसेज भेजे, जिससे पता चलता है कि वह छात्र को शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाती थी। मैसेज से ही पता चला है कि छात्र ने शिक्षिका के जन्मदिन पर उसे फोटो का कोलाज बनाकर भेंट किया था। छात्र ने जो सुसाइड नोट लिखा है, वह कोडिंग में है, ऐसे में एसपी प्रशांत अग्रवाल और सीएसपी ने टीम बनाकर इसे डिकोड किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी टीचर अराधना एक्का को आरोपी बनाया है। आरोपी ने स्कूल को छोड़ दिया है और वह अब शिक्षाकर्मी बन गयी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023