JASHPUR | शराब पीकर स्कूल पहुंचे टीचर ने छात्रों को शोर करने से मना किया, जब नहीं माने तो जमकर पीटा, परिजनों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक टीचर शराब पीकर ही स्कूल पहुंच गया। उसने यहां पर जमकर हंगामा किया। पहले तो बच्चों से कहा कि हल्ला करो, मगर उन्होंने जब उसकी बात नहीं मानी तो उन्हें पीट दिया। इसके बाद स्कूल में ही यहां-वहां घूमता रहा। बाद में स्कूल के एक कमरे में जाकर खर्राटे मारते हुए सो गया। अब इसे पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। मामला दुलदुला थाना क्षेत्र का है।

दुलदुला विकासखंड के कस्तूरा में पूर्व माध्यमिक शाला है। यहां बच्चे रोज पढ़ने के लिए आते हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को भी बच्चे स्कूल पढ़ने के लिए पहुंचे थे। बताया गया कि जैसे ही बच्चे अपनी क्लास के अंदर गए, वहां शिक्षक दिनेश कुमार पहुंच गया था। इसके बाद उसने बच्चों के सामने ही शराब के नशे में यहां-वहां की बातें करनी शुरू कर दी।

बच्चों ने परिजन को दी जानकारी

स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने बताया कि टीचर नशे में थे। वो पता नहीं क्या-क्या बात कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने कह दिया कि बच्चों खूब हल्ला करो। इस पर हम लोग शांत बैठे थे तो उन्होंने एक-एक कर बच्चों को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद स्कूल के बच्चे गांव में ही अपने परिजनों के इस बात की जानकारी देने चले गए।

परिजन ने बना लिया वीडियो

खबर लगते ही बच्चों के परिजन भी स्कूल पहुंचे तो परिजन के सामने ही टीचर ने उल्टी-सीधी बातें करने शुरू कर दिया। उसने इतनी शराब पी रखी थी कि वो क्या बोल रहा था उसे ही समझ नहीं आ रहा था। आखिरकार बात करते करते वह स्कूल के खेल-कूद का सामान रखने वाले कमरे में चला गया और खर्राटे मारकर सो गया। जिसके बाद बच्चों के परिजनों ने ही पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया है। जो अब वायरल है। इधर, स्कूल के बच्चों ने बताया है कि टीचर हमें बैट से मारते हैं। वो पहले भी शराब पीकर स्कूल आ चुके हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023