BOLLYWOOD | शकुन बत्रा की नई फिल्म ‘गहराइयां’ का टीजर Out, सिद्धार्थ चतुर्वेदी को KISS करती दिखी दीपिका पादुकोण

मुंबई: निर्देशक शकुन बत्रा की फिल्म के नाम का खुलासा हो गया है। फिल्म लंबे समय से चर्चा में रही है। फर्स्ट लुक की रिलीज के साथ ही बताया गया है कि फिल्म का नाम ‘गहराइयां’ है। इसमें दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य कारवा की मुख्य भूमिका है। साथ ही नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर का भी अहम रोल है। फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोड्कशंस ने को-प्रोड्यूस किया है। यह दो कपल की कहानी है जिसमें दिखाया गया है कि वो अपने उलझे रिश्ते को कैसे डील करते हैं। 

करण जौहर ने शेयर किया टीजर

वीडियो की शुरुआत में दीपिका पादुकोण के दरवाजे पर नॉक किया जाता है। दूसरी ओर सिद्धांत चतुर्वेदी होते हैं। आगे अनन्या पांडे को दिखाया जाता है जो परेशान दिखती हैं। इसी कड़ी में धैर्य कारवा की भी झलक मिलती है। करण जौहर ने टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘यह समय है गहरे में डाइव लगाने का और खोजने का कि सतह के नीचे क्या है। #GehraiyaanOnPrime वर्ल्ड प्रीमियर 25 जनवरी को।

https://www.instagram.com/reel/CXsP8F_jeBC/?utm_source=ig_embed&ig_rid=36e2cb41-4089-4441-8da5-cfd784a72cbb

दीपिका ने शेयर किया था पोस्ट

इससे पहले दीपिका ने बिहाइंड द सीन की कई तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- ‘हां… थोड़ा इंतजार हो गया… लेकिन जैसा कि कहा जाता है… कभी-कभी आप किसी चीज का जितना इंतजार करते हैं उसके आने पर उसकी ही सराहना करते हैं। उम्मीद है, यहां भी यही सच होगा। मुझे लगा यह जादुई है और मैंने इसमें हिस्सा लेने पर भरोसा जताया। पूरे दिल से धन्यवाद और आभार।

कब होगी रिलीज

‘गहराइयां’ को शकुन बत्रा की जूस्का फिल्म्स के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह 25 जनवरी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर वर्ल्डवाइढ रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग गोवा, मुंबई और अलीबाग में हुई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023