VIRAL VIDEO | प्लेन में हाथ मलते हुए खड़ा हुआ युवक, कहा- गुटखा थूकना है, खिड़की खोल दीजिए, लोगों ने कहा- शौक बड़ी चीज है

नई दिल्लीः आजकल हवाई जहाज के एक से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो लोगों को हैरान करने के साथ परेशान भी कर रहे हैं. फ्लाइट में एक दूसरे से झगड़ पढ़ना मारपीट करना तू लापरवाही के साथ परोसा गया खाना ऐसे तमाम तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर हवाई यात्रा की डर्टी पिक्चर्स पेश कर रहे हैं. लेकिन इस बीच एक युवक ने फ्लाइट की यात्रा के दौरान कुछ ऐसा कह दिया कि सभी चौंक गए. लेकिन उसने जो भी कहा उसका मकसद अच्छा ही था.

इंस्टाग्राम videonation.teb पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक शख्स ने फ्लाइट में एयरहोस्टेस से प्लेन की खिड़की खोलने का आग्रह किया तो वह हैरान रह गई लेकिन वजह जानते ही आप से नहीं हो रहा है तो मैं कर सभी हंस पड़े. असल में शख्स ने कहा- ‘गुटखा थूकना है खिड़की खोल दो’.

हज़ारों फीट ऊंचाई पर युवक के कहा- ‘प्लेन की खिड़की खोल दो’
सोशल मीडिया पर फ्लाइट का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. लेकिन अगले ही पल आप हंसी ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. असल में फ्लाइट में दिख रहा है कि युवक एयरहोस्टेस को अपने पास बुलाता है और उससे प्लेन की खिड़की खोलने का आग्रह करता है जिसे सुनते ही यात्रा कर रहे यात्री और एयरहोस्टेस हैरान रह गए. लेकिन जैसे ही उससे वजह पूछी गई, फिर तो जो जवाब मिला वो कोई सोच भी नहीं सकता था. एक हाथ पर दूसरे हाथ की ऊंगली से कुछ मलता हुआ युवक बोल बैठा ‘गुटखा थूकना है, ज़रा खिड़की खोल दीजिए’.

https://www.instagram.com/reel/CnUNqe-I9pB/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a485ecd4-9f59-4281-a0ab-afaf81188fd1

गुटखा थूकने का बहाना बनाकर सबको हंसाया
गुटखा लवर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद आ रहा है. वीडियो के अगले ही पल में ये समझ में आ जाता है कि शख्स असल में गुटखा नहीं थूकना चाहता था. बल्कि माहौल को हंसी खुशी वाला बनाने के लिए उसने बस यह एक छोटा सा प्रैंक किया था. जिसे सुनने के बाद एयरहोस्टेस ने भी ठहाके लगाए और पैसेंजर्स भी हंस पड़े. लोगों को शख्स का ये मजाक बेहद दिलचस्प लगा.  जब फ्लाइट से कोई न कोई शर्मिंदगी भरी तस्वीरें ही देखने को मिल रही है. ऐसे में शख्स नहीं अपनी कोशिश के जरिये एक अच्छा माहौल बनाया. हालांकि मजाक के लिए गुटखे का सहारा लेकर उसने यह साबित कर दिया कि देसी लड़कों के लिए ‘शौक बड़ी चीज़ है’.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023