DURG | युवक की पत्थर मारकर दर्दनाक तरीके से हत्या, शराब पी फिर पत्थरों से बुरी तरह सिर कुचला, प्राइवेट पार्ट को पहुंचाया नुकसान

दुर्ग : भिलाई में एक युवक की पत्थर मारकर दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई है। आरोपियों ने वारदात के दौरान युवक के सिर और प्राइवेट पार्ट में भी चोट पहुंचाया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक युवक का नाम मोनू कुमार 26 वर्ष निवासी उड़िया बस्ती के रूप में की गई।

जानकारी के मुताबिक घटना खुर्सीपार थाना क्षेत्र का है। आज सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले थे इस दौरान आईटीआई ग्राउंड के पास एक युवक की अर्धनग्न खून से लथपथ लाश मिली। इस घटना के बाद खुर्सीपार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की गई।

वहीं मृतक युवक का सिर पत्थरों से बुरी तरह से कुचला हुआ था। साथ ही मृतक का अंडरवेयर भी मौके पर ही पड़ा हुआ था। आसपास काफी खून बिखरा बड़ा था और पास ही शराब की बोतले भी पड़ी हुई थी।

आशंका जताई जा रही है कि,भिलाई उड़िया बस्ती निवासी मोनू की हत्या रविवार की रात शराब पीने के बाद आरोपियों ने की होगी। हालांकि विवाद क्या था अभी इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं पुलिस भी मृतक के परिजनों से पूछताछ कर आगे की जानकारी जुटाने में जुट गई है। मृतक धमाल बजाने का काम करता था। मौके से पुलिस को मृतक का मोबाइल, और कुछ पैसे मिले है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023