DURG | छात्राओं के दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, लात-घूंसे के साथ डंडे भी चलाए, परिजनों ने दिया लिखित माफीनामा

दुर्ग: अक्सर आपने लड़कों के गैंग में मारपीट की कहानी सुनी होगी लेकिन सोशल मीडिया पर फिलहाल लड़कियों के गैंग की मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो दुर्ग के साइंस कॉलेज का है। वीडियों में दो कॉलेज छात्रा आपस मे भिड़ी हुई नजर आ रही हैं। ये एक दूसरे को लात-घूसों से मारने के साथ ही डंडा लेकर भी एक दूसरे पर प्रहार करती नजर आ रही हैं।

आपसी विवाद के चलते हुए है मारपीट
बताया जा रहा है कि दुर्ग के साइंस कॉलेज में दो दिन पूर्व बीकॉम की फर्स्ट ईयर और सेकंड ईयर की छात्रा में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दोनों छात्राएं कॉलेज के ग्राउंड एक दूसरे से मारपीट करने लगीं। दोनों के गालीगलौज करते हुए एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट की।

छात्राओं की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
वहीं कॉलेज में छात्राओं में बीच हुई मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लेकिन हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नही करते है, जानकारी के मुबतिक पूरा वीडियो दुर्ग साइंस कॉलेज परिसर के अंदर का ही है।

दोनों छात्राओं के परिजनों ने लिखित में दिया माफीनामा
वहीं कॉलेज प्रबंधन ने परिजनों को बुलाकर चेतावनी दी कि अगर दोबारा ऐसी घटना होगी तो छात्राओं के खिलाफ कारर्वाई की जाएगी। इस बारे में साइंस कॉलेज के प्राचार्य आरएन सिंह ने बताया कि दो छात्राओं में हुई मारपीट की घटना कॉलेज परिसर की है जो दो दिन पुरानी है। दोनों छात्राओं में आपसी विवाद में मारपीट हुई थी। घटना की जानाकरी लगते ही दोनों छात्राओं के परिजनों को बुलाकर समझाईस दी गई है और परिजनों ने लिखित माफीनामा दिया है। वही अगर इस प्रकार घटना दोबारा होती है तो छात्राओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023