Suicide Case | विधवा भाभी से शादी करने का बना रहे थे दबाव, रेप केस में फंसाने की दी थी धमकी, युवक ने उठा लिया खौफनाक कदम

फतेहाबाद: एक युवक ने अचानक ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। शव के पास मिले दस्तावेजों से उसकी पहचान हुई और पुलिस ने पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। इस घटना के बाद परिवार में गम पसरा हुआ है। मृतक युवक ने परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी विधवा बहू के परिजनों की प्रताड़ना से तंग आकर उनके छोटे बेटे ने यह कदम उठाया।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना टोहाना क्षेत्र का है। परिजनों ने बताया कि तीन साल पहले ही उनके बड़े बेटे का निधन हा गया। उनकी विधवा बहू के परिजन चाहते थे कि उनका छोटा बेटा अपनी भाभी से शादी (केरवा) करना चाहते थे। पर उनका बेटा इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं था। वहीं बहू के घरवाले इस रिश्ते के लिए लगातार दबाव बना रहे थे।

मृतक युवक ने पिता ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही बहू के फूफा ने उनके रिश्तेदार को फोन पर कहा कि यदि युवक ने यह शादी नहीं की तो उसे रेप केस में फंसा दिया जाएगा और पूरे परिवार के खिलाफ मामला दर्ज हो जाएगा। इस धमकी के बाद छोटा बेटा डर गया और आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम उठा लिया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023